यहाँ सरकारी क्वारनटीन में संबंध बना रहे हैं कोरोना पॉजिटिव लोग
यहाँ सरकारी क्वारनटीन में संबंध बना रहे हैं कोरोना पॉजिटिव लोग
Share:

इस समय जहाँ एक तरफ पूरा देश कोरोना से लड़ने में लगा हुआ है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग अपनी गलत हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हैरान करने वाला है. जी दरअसल हम सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए कई देशों ने पूरी तरह से लॉकडाउन कर लिया है और सोशल डिस्टेंसिंग के कड़े नियम लागू कर दिए हैं.

अब इसी बीच ऐसी खबर आ रही है जिससे कोरोना को लेकर मुसीबत अधिक हो सकती है. जी दरअसल हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती कोरोना के संदिग्ध मरीज सेक्स करने लगे हैं. जी हाँ, खबर है कि सरकारी क्वारनटीन में रह रहे तमाम लोगों ने एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया है. इस मामले को युगांडा का कहा जा रहा है. जहाँ का स्वास्थ्य विभाग कोरोना संदिग्धों के इस रवैये से काफी परेशाना है. मिली खबर के अनुसार युगांडा के स्वास्थ्य मंत्रालय के स्थायी सचिव डियाना अटविने ने रेडियो वन में कहा कि, ''उन्हें सबसे ज्यादा इस बात की चिंता है कि इससे कोरोना वायरस महामारी को रोकने की कोशिशों पर पानी फिर जाएगा. लोग क्वारनटीन सेंटर्स पर मिल रहे लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए एक कमरे से दूसरे कमरे में जा रहे हैं. इससे कोरोना वायरस का संक्रमण और फैल जाएगा.''

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा, ''युगांडा के नागरिक कोरोना वायरस के खतरे को लेकर गंभीर नहीं हैं. क्वारंटीन में रह रहे कुछ लोग सेक्सुअल अफेयर चला रहे हैं. हमने उन्हें जहां क्वारनटीन में रखा है, वे वहां दूसरों के कमरों में जा रहे हैं. अजनबियों के साथ अफेयर के अलावा, कुछ लोग अपने दोस्तों और कलीग्स से मिलने के लिए होटल में इधर से उधर चक्कर लगा रहे हैं. ये बहुत ही खतरनाक है और इससे हमारी तमाम कोशिशों को झटका लगेगा.'' वाकई में यह शर्मसार कर देने वाला है.

लॉकडाउन के बीच आई बड़ी राहतभरी खबर, सुनकर चेहरे पर आएगी मुस्कान

लॉकडाउन बढ़ने पर युवक ने लगाई फांसी

लॉकडाउन में नहीं मिली चाय तो शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -