शादी से मना करने पर कर दी लड़की की माँ की हत्या
शादी से मना करने पर कर दी लड़की की माँ की हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कौशाम्बी का है. जहाँ के सैनी थाना क्षेत्र के रूपनारायणपुर गोरिओ गांव में बुधवार को प्रेमी ने प्रेमिका की मां को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के पीछे प्रेमिका से शादी से इंकार किये जाने की बात सामने आ रही है. जी हाँ, वहीं मृतका के पति की शिकायत के आधार पर सैनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ​ले लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रूपनारायणपुर गोरियो गांव के रहने वाले उदय सिंह पटेल की पत्नी विमला देवी (45) खेत में गेहूं कटाई कर रही थी.

वहीं पचासा गांव का रहने वाला सुनील कुमार विमला देवी के पास पंहुचा और उनकी बेटी से शादी करने का कहा तो विमला ने बेटी की शादी करने से इंकार कर दिया. यह सब होने के बाद सुनील ने घूसा मार-मारकर विमला को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में आरोपित हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद सुनील को भागते हुए गाँव के लोगों ने देख लिया और इस बात की खबर पुलिस को देते हुए मृतका के परिवार को दी.

इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की. उदय सिंह पटेल ने बताया कि उनकी पत्नी की हत्या बेटी के प्रेमी सुनील ने की है. इस घटना के बारे में एडिशनल एसपी अशोक कुमार ने बताया कि, ''जांच में पता चला है कि महिला विमला की हत्या का कारण मृतका की बेटी के प्रेम प्रपंच के चलते होना बताया गया है, जांच जारी है.'

लॉकडाउन बढ़ने पर युवक ने लगाई फांसी

लॉकडाउन में नहीं मिली चाय तो शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक और फिर...

एक रात में 80 बार कॉल कर कांस्टेबल ने की खुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -