शादीशुदा पड़ोसन से युवक ने 7 साल तक बनाए संबंध, पति को चला पता तो...
शादीशुदा पड़ोसन से युवक ने 7 साल तक बनाए संबंध, पति को चला पता तो...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले चौकाने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में पत्नी ने ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई थी. जी हाँ, वहीं अब पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्त में ले लिया है. खबर है कि दोनों के अवैध संबंध थे, जिसका पति विरोधी था और पति के विरोध को नापसंद करने वाली पत्नी ने उसकी जान ले ली.

पुलिस ने कहा कि, ''सुंदर नगरी निवासी महिला बिलकिस ने थाने में अपने पति मोहम्मद दिलशाद की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। स्थानीय पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच दिलशाद की तलाश में जुटी थी और इसी जाँच में क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली कि मोहम्मद दिलशाद की हत्या उसकी पत्नी बिलकिस ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई है। आरोपित बिकलिस घरेलू सहायिका का काम करती है, जबकि उसका बॉयफ्रेंड साबिर एक सैलून में काम करता है।''

इस मामले में उन्होंने बताया कि, ''हत्या का मामला दर्ज होने के बाद आरोपितों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई और 9 जनवरी को पुलिस ने पंचकुइयाँ रोड निवासी साबिर अली को गिरफ्तार कर लिया और फिर मृतक दिलशाद की पत्नी बिलकिस को भी दबोच लिया गया. वहीं आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसके युवक की पत्नी से पिछले 7 साल से प्रेम संबंध थे और वह उसके जाने के बाद उसके घर जाता था. एक दिन पति ने अपनी पत्नी के साथ उसे देख लिया जिसके बाद वह विरोध करने लगा.'' पति इसके बाद पत्नी से मार-पीट करने लगा और अंत में तंग आकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी जान ले ली.

शादी से कुछ ही दिन पहले अपने घर से ही 'अगवा' हुआ युवक, अपहरणकर्ताओं ने छोड़ी चिट्ठी...

लिफ्ट के बहाने रास्ते में पिलाया नशीला पानी और फिर तीन लोगों ने...

देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -