देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई
देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले सुरेंद्र उर्फ भीमा को अरेस्ट किया है। भीमा के मोबाइल में तीन हजार से अधिक लड़कियों के नंबर मिले हैं, इनमें घरेलू महिलाएं, कॉलेज छात्राएं और रशियन लड़कियां भी शामिल हैं। पुलिस ने भीमा से पूछताछ की तो कई हैरान करने वाले खुलासे हुए।

भीमा ने बताया है कि वह ऑन डिमांड लडकियां पहुँचाने क काम करता था। दिल्ली से भी हाईप्रोफाइल युवतियां बुलाई जाती थीं। इन युवतियों के लिए फाइव स्टार होटलों में रूम बुक किए जाते हैं। किसी को संदेह नहीं हो इसलिए होटल में लड़कियों के नाम से ही बुकिंग की जाती थी। कस्टमर्स की बुकिंग भी उनके नाम से उसी होटल में होती थी। लड़कियां रात के वक़्त कस्टमर्स के कमरे में पहुंच जाती हैं और सुबह होने से पहले अपने कमरे में वापस लौट आती थीं।

इंस्पेक्टर ताजगंज अनुज कुमार ने बताया कि भीमा एक होटल में बार टेंडर का काम करता था। इस दौरान कई ग्राहक उससे लड़कियों की मांग करते थे। होटल के कुछ कर्मचारी ग्राहकों की डिमांड पर लड़कियां मुहैया भी कराते थे। भीमा ने भी होटल के उन कर्मचारियों से संबंध बनाए और उस महिला तक पहुंच गया, जो कई वर्षों से जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त है। इसके बाद भीमा ने उस महिला के साथ धंधा आरम्भ कर दिया और ऑन डिमांड लडकियां पहुँचाने लगा। फिलहाल पुलिस भीमा को जेल पहुँचाने की तैयारी कर रही है।

120 केले खिलाए, तब जाकर 10 करोड़ के कैप्सूल बाहर आए...

घर पर भतीजी को अकेले देख आ जाता था चाचा, तीन महीने तक चला रेप का सिलसिला लेकिन...

ऑडी कार के लिए की हत्या और नाले में फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -