प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट
प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कामरूप असम का है. इस मामले में कामरूप जिले के बाथान में एक महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि बीते 3 जून की रात महिला अपने प्रेमी तपन दास के साथ मिलकर अपने पति मिली प्रफुल्ल दास की बड़ी बेरहमी से हत्या कर ब्रह्मपुत्र नदी में शव को फेंक दिया.

वहीं हत्या से पूर्व महिला ने अपने दोनों बच्चे को नशीला टेबलेट खिला कर सुला दिया था ताकि वह हत्या के समय ना उठ जाए. इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि हत्या से पूर्व महिला अपने प्रेमी तपन दास के साथ लगातार फोन पर बात कर रही थी. वहीं महिला ने अपने पति के लापता होने सबंधी एक प्राथमिकी सोवालकुची थाने में दर्ज करायी थी और पुलिस इस मामले में जांच में लग गई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने महिला के फोन कॉल डिटेल्स निकाला और सीडीआर निकाला तो पुलिस को पता चला कि महिला लगातार अपने प्रेमी तपन दास के संपर्क में है.

वहीं उसके बाद पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की. उसके बाद महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पति की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला सहित प्रेमी तपन दास को गिरफ्तार कर लिया है.

नाले में मिला 9 वर्षीय बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

पति की पिटाई से तंग आकर बच्चे के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

इंदौर में क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर की पत्नी पर किये चाकुओं से वार, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -