नाले में मिला 9 वर्षीय बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटे माधवपुरम के जंगल के समीप गंदे नाले में गुरुवार की सुबह एक बच्ची की लाश कपड़े में लिपटा हुई मिली. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की लाश को नाले से निकालकर जांच पड़ताल की. जिला पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, बच्ची की शिनाख्त खरखौदा थानाक्षेत्र की काशीराम कॉलोनी की रहने वाली नौ वर्षीय बालिका के रुप में हुई है जो मंगलवार की शाम से लापता थी.

बच्ची के परिवार वालों ने पुलिस को सूचना देकर मामले से अवगत कराया और बिजली बंबा चौकी पर इसकी शिकायत दी थी. जैसे ही बच्ची के परिजनों को लाश मिलने की जानकारी मिली, उन्होंने बिजली बंबा पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया. परिजनों के मुताबिक, उन्होंने मंगलवार को ही बच्ची के अपहरण व अनहोनी की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी, किन्तु पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की. 

परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस उसी समय कार्रवाई करती तो बच्ची की जान बच सकती थी. बच्ची के अपहरण के बाद बलात्कार की आशंका के सवाल पर जिला पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमाटर्म रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकेगा.

आरबीआई की रेपो रेट में कटौती का आम नागरिक पर पड़ेगा कुछ इस तरह से असर

'वेंकी मामा' के निर्माताओं ने पोस्टर के साथ किया ऐसे संदेश का खुलासा

रोजगार को लेकर केंद्र सरकार ने शुरू की ऐसी तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -