इंदौर में क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर की पत्नी पर किये चाकुओं से वार, मौत
इंदौर में क्लीनिक के अंदर घुसकर डॉक्टर की पत्नी पर किये चाकुओं से वार, मौत
Share:

इंदौर : आज सुबह तुकोगंज थाना क्षेत्र में क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। महिला को बचाने आए बेटे पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। इसमें बेटा भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, वारदात गुरुवार सुबह रेसकोर्स रोड स्थित डॉक्टर रामकृष्ण वर्मा के क्लीनिक ग्रेटर मालवा नर्सिंग होम पर हुई। डॉ. वर्मा किसी काम से दिल्ली गए हुए थे, उनकी गैर मौजूदगी में उनके क्लीनिक पर गुरुवार सुबह नारायण बाग में रहने वाला आरोपी रफीक पहुंचा।

मौसम विभाग के अनुसार इन राज्यों में हो सकती आंधी, तूफान के साथ बारिश

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक डॉ. वर्मा की पत्नी लता ने रफीक को बताया कि डॉक्टर साहब किसी काम से दिल्ली गए हुए हैं। इसके बाद रफीक वहां से चला गया। लगभग एक घंटे बाद आरोपी रफीक दोबारा क्लीनिक पर पहुंचा और लता वर्मा से बहस करने लगा। बहस के दौरान रफीक ने चाकू निकाला और लता पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। आरोपी ने महिला के पेट, सीने पर चाकू से वार किए। महिला की चीख सुनकर उनका बेटा अभिषेक उन्हें बचाने पहुचा तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया। मां-बेटे दोनों पर हमला करने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

पुणे : वन विभाग के दफ्तर में रखे देसी बमों में हुआ धमाका, बड़ा हादसा टला

इसी के साथ आसपास के लोगों द्वारा लता व अभिषेक को शेल्बी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने लता को मृत घोषित कर दिया। वहीं, अभिषेक गंभीर रूप से घायल है। उसका उपचार किया जा रहा है। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रफीक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार रफीक डॉ. वर्मा से त्वचा से संबंधित किसी बीमारी का लंबे समय से उपचार करा रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

रोहतांग में एक बार फिर बर्फबारी होने से मौसम हुआ सुहाना

सरकार ने भारत में बदलाव की उम्मीद को जीवित रखा और मजबूत किया : विदेश मंत्री

बिजली कटौती पर सख्त कमलनाथ सरकार, कर सकती है लापरवाहों पर बड़ी कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -