मामा से प्यार कर बैठी शादीशुदा भांजी, पति को पता चला तो दे दी मौत
मामा से प्यार कर बैठी शादीशुदा भांजी, पति को पता चला तो दे दी मौत
Share:

हिसार से अपराध का एक बड़ा मामला सामने आया है. इस मामले में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले को केवल इस वजह से अंजाम दिया गया कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ आराम से रह सके. इस मामले को हरियाणा के हिसार का बताया जा रहा है. वहीं महिला ने जिस प्रेमी के लिए पति को मौत के घाट उतार दिया वह रिश्ते में उसका मामा लगता है. मिली खबर के मुताबिक हिसार में रहने वाली मेघा (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की का 2007 में शादी हुई थी और शादी के बाद उसे एक बेटा हुआ.

वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि मेघा (बदला हुआ नाम) जब अपने मायके में रहकर आईआईटी पढ़ रही थी तो उसे अपने रिश्ते में लगने वाले मामा से प्यार हो गया और इसके बाद 2007 में मेघा (बदला हुआ नाम) की शादी सुरेंद्र नाम के युवक से हो गई और वह ससुराल चली गई. 2015 में जब मेघा (बदला हुआ नाम) वापस ननिहाल आई तो उसकी मुलाकात फिर से पूर्व प्रेमी मोहन (बदला हुआ नाम) से हो गई. इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. वहीं यह सब होने के बाद मोहन (बदला हुआ नाम) ने मेघा (बदला हुआ नाम) से कहा कि ''वह अपने पति से तलाक ले ले ताकि दोनों साथ रह सके.

बेटे की वजह से मेघा (बदला हुआ नाम) ने तलाक लेने से इंकार कर दिया.'' उसके बाद मोहन (बदला हुआ नाम) ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेघा (बदला हुआ नाम) के पति को ही रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया और साजिश रहने के बाद मोहन (बदला हुआ नाम) ने दोस्तों के साथ मिलकर सुरेंद्र की हत्या कर दी. इस मामले में जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मेघा (बदला हुआ नाम) और मोहन (बदला हुआ नाम) टूट गए और उन्होंने हत्या की बात मान ली.

कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन....

हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत

पटना से सामने आया दूसरा मामला, रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने के बहाने हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -