प्रेमी से मिलने नहीं देता था पति तो पत्नी ने दे दी मौत
प्रेमी से मिलने नहीं देता था पति तो पत्नी ने दे दी मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गांव बढ़खालसा के पास केजीपी के निकट से सामने आया है. इस मामले में युवक की हत्या करने के बाद शव को फेंका गया था और पुलिस ने वारदात से पर्दा उठाते हुए मृत युवक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पत्नी को प्रेमी से मिलने पर रोकने के चलते दो युवकों को 50 हजार रुपये की सुपारी देकर पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी. इस मामले में पुलिस उन युवकों की तलाश में लगी हुई है और उन्होंने जहर खिलाकर हत्या के बाद शव को केजीपी के पास फेंक दिया था.

इस मामले में पुलिस ने युवक की पत्नी व उसके प्रेमी को अदालत में पेश किया, जहां महिला को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है और उसके प्रेमी को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है. इस मामले को बीते 14 नवंबर की सुबह का बताया जा रहा है जब गांव बढ़खालसा के पास केजीपी के निकट एक युवक का शव पड़ा मिला था. वहीं उसके बाद राहगीरों ने मामले के बारे में पुलिस को बताया था और सूचना के बाद राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसकी जेब से एटीएम कार्ड बरामद किया था.

इस मामले में पुलिस को उसकी पहचान दिल्ली के शास्त्री नगर निवासी गगनदीप के रूप में हुई थी और उन्होंने इस बारे में परिजनों को बताया. उसके बाद पुलिस ने जांच की तो गगनदीप की पत्नी दीपिका सिक्का व उनके पड़ोस में रहने वाले उसके प्रेमी सिमरनजीत उर्फ भोगल को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को अदालत में पेश किया. अदालत में सिमरनजीत को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है और महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा 15 लाख रुपए की जबरन वसूली करने का आरोप, हुई गिरफ्तार

अपनी प्रेमिका को गैर-मर्द के साथ देख आगबबूला हुआ आशिक, GF को मारा एक तमाचा और फिर...

झारखंड: रांची के तालाब में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -