झारखंड: रांची के तालाब में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
झारखंड: रांची के तालाब में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

रांची: झारखंड के रांची जिले के अंतर्गत आने वाले कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बड़ा तालाब से रविवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिला है. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस शव को पहचान कराने में जुटी है. 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बड़ा तालाब में स्थानीय लोगों ने एक शख्स के शव को तैरते हुए देखा जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकाला, इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. शव को प्रथम दृष्टया से देखने पर लग रहा है कि व्यक्ति की मौत डूबने की वजह से मौत हुई है, हालांकि मौत के पीछे के सही कारण का पता नहीं चल पाया है.

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने जानकारी दी है कि शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की डूबने से मौत हुई है. शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है, किन्तु अभी तक शव की पहचान नहीं हो पायी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ किया युवती का रेप, सुनसान स्थान पर छोड़कर हुआ फरार

बिहार में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, सैनिक ने पत्नी और साली को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी

शौचालय गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी ही निकला आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -