आधी रात को खुली पति की आँख तो पत्नी ने उतारा दुपट्टा और....
आधी रात को खुली पति की आँख तो पत्नी ने उतारा दुपट्टा और....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला औरंगाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक पत्नी ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पति का कसूर इतना ही था कि उसने रात में पत्नी को फोन पर बात करने से मना किया था और इसी बात से पत्नी गुस्से में लाल हो गई और पत्नी ने पति की रात में ही गला घोंट कर हत्या कर दी.

खबरों के मुताबिक पति ने आधी रात को मोबाइल पर बात कर रही पत्नी को बात करने से मना किया था और उसने उसे कहा कि अभी बात न करके सुबह बात कर ले. इतना सुनने के बाद पत्नी भड़क गई और अपने पति के सोते ही अपना दुप्पटा निकाला और उसका गला घोट कर उसे मार डाला. वहीं उसके बाद आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के रिसियक थाना क्षेत्र के सरसा गांव की बताई जा रही है. इस मामले में मृतक का नाम अनिल सिंह है और गिरफ्तार पत्नी ने भी इस मामले में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

इस मामले में मृतक के भतीजा रवि रंजन कुमार ने स्थानीय थाने में हत्या की शिकायत दायर करवाई थी. इस मामले में भतीजे ने मृतक की पत्नी को ही नामजद आरोपी बनाया गया है. वहीं महिला ने कहा वह और पति दिवाली की रात खाना खाने के बाद सोने चले गए और आधी रात को पत्नी को फोन आया और वह बात करने लगी पति जगा और बात करने से मना किया इस पर पत्नी भड़क गई और उसके अपने पति को मार दिया.

दिवाली के दिन प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, घरवालों को चला पता और फिर...

पापा ने दिलाई ढाई लाख की बाइक लेकिन फिर भी कर लिया सुसाइड

बेटी ने किया शराब पीने से मना तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -