दिवाली के दिन प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, घरवालों को चला पता और फिर...
दिवाली के दिन प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, घरवालों को चला पता और फिर...
Share:

प्रयागराज से हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है. इस मामले के बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में प्रयागराज के सदर बाजार न्यू कैंट में छोटी दिवाली की रात एक किशोर की प्रेम प्रसंग में सिर कूचकर हत्या कर दी गई. वहीं इस मामले में रात में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था, जहां किशोरी के घरवालों ने ही उसका सिर ईंट से कूचकर हत्या कर दी. खबरों के मुताबिक किशोर की मौत से उसके परिवार में सन्नाटा छा गया और कैंट पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर किशोरी के पिता समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत ड्रमंड रोड की लड़के की माँ ने कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि कुछ समय पहले सदर बाजार के युवक की बेटी गायब हो गई थी और उन्हें शक था कि उनकी बेटी को मेरा बेटा भगा ले गया है. वहीं इस मामले में लड़का फुटबॉल खेलता था और तकरीबन दो महीने पहले लड़की का पिता अपने परिजनों के साथ उनके घर गया और राज की हत्या की धमकी दी. वहीं लड़के की माँ बार-बार यही कह रही थी कि उनका बेटा घर से बाहर नहीं गया. इस मामले में यह आरोप है कि 20 अक्टूबर की रात नौ बजे वे लोग फिर राज के घर आए और घरवालों को धमकी देकर गए. लड़के की माँ ने सिविल लाइंस पुलिस से शिकायत की थी लेकिन कोई एफआईआर नहीं हुई.

इस मामले में लड़के की माँ ने बताया कि ''26 अक्टूबर की रात करीब 10:30 बजे पड़ोसियों से सूचना मिली कि सदर बाजार ट्रांसफार्मर के पास कुछ लोग राज की पिटाई कर रहे हैं. ऊषा अपनी बेटी शिवानी के साथ घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि राज को युवक, ईंट से पीट रहे हैं. ऊषा ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया और आरोपी फरार हो गए. राज वहीं खून से लतपथ पड़ा था. उसे लेकर निजी अस्पताल भागे, जहां से डॉक्टर ने स्वरूपरानी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. आनन-फानन में उसे एसआरएन ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.'' इस मामले में मुख्य आरोपी समेत दो लोग पकड़े गए हैं और एक अन्य की तलाश की जा रही है.

दिवाली पर भाई ने सगे भाई के परिवार को ही दे दी मौत

पति नहीं खिला पाता था अंडे तो प्रेमी से फरार हुई पत्नी

दो शादी के बाद तीसरी शादी साली से करना चाहता था जीजा लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -