बेटी ने किया शराब पीने से मना तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट
बेटी ने किया शराब पीने से मना तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

आजकल अपराध के मामले ऐसे सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर रहे हैं. यह मामला संभल के बंदरई गांव का है जहाँ रहने वाले 52 वर्षीय युवक ने बीते शनिवार देर रात अपनी बेटी की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी है. इस मामले में लड़की को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों ने गोली की आवाज सुनकर पुलिस को सूचित किया और आरोपी की पत्नी ने 15 साल पहले खुदकुशी कर ली थी और उसकी मौत के बाद से ही आरोपी ने अत्यधिक शराब पीना शुरू कर दिया था. इस मामले में मिली अन्य जानकारी के मुताबिक इसी लत के चलते उसे अपनी कृषि खेती का एक हिस्सा भी बेचना पड़ा था और उसका बड़ा बेटा पिता के शराब पीने का विरोध करता था और उसकी बहन उसका साथ देती थी.

वहीं बीते दो साल पहले गौरव अपनी पत्नी के साथ दिल्ली चला गया था और आरोपी का छोटा बेटा और बेटी अपने पिता के साथ ही रह रहे थे. इस मामले में एसएचओ प्रवीण कुमार सोलंकी ने कहा कि, ''जब आरोपी ने अपनी बेटी को गोली मारी तब सौरभ घर पर नहीं था.'' इस मामले में लगातार खबरें सामने आ रहीं हैं जो हैरान कर रहीं हैं.

दिवाली पर भाई ने सगे भाई के परिवार को ही दे दी मौत

पति नहीं खिला पाता था अंडे तो प्रेमी से फरार हुई पत्नी

दो शादी के बाद तीसरी शादी साली से करना चाहता था जीजा लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -