तीन महीने से लापता युवक के केस में सामने आई चौकाने वाली सच्चाई
तीन महीने से लापता युवक के केस में सामने आई चौकाने वाली सच्चाई
Share:

गुंटूर (आंध्र प्रदेश) : आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुंटूर जिले का है. यहाँ के चेरुपुपल्ली मंडल केंद्र में एक व्यक्ति के लापता होने के मामले में ऐसी ऐसी बातें सामने आ रही है कि खुद पुलिस हैरान रह गई है. यहाँ एक सप्ताह पहले बालपल्ली सुब्बाराव ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. उस शिकायत में उन्होंने कहा था उनका बेटा चिरंजीवी पिछले तीन महीने से लापता है. वहीं दायर की गई शिकायत पर पुलिस ने जांच की.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की पूछताछ में यह बात निकलकर सामने आई कि चिरंजीवी की पत्नी कोल्लुरु गांव के एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप (सहजीवन) में रह रही है. उसके बाद पुलिस को कुछ विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि 'महिला ने तीन महीने पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और चेरुकुपल्ली में ही किराए के मकान में दफना दी.' यह जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस ने चिरंजीवी की हत्या में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दिया है.

पुलिस को यह भी पता चला है कि चिरंजीवी की पहली पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद उठा था और यह मामला अब भी अदालत में लंबित है. इसी बीच चिरंजीवी ने छह साल पहले इंटुरु निवासी एक युवती के साथ शादी कर ली और दोनों को एक बेटा भी है. इस समय चिरंजीवी की कोल्लूर में मेडिकल शॉप है और वहीं उसका एक व्यक्ति से परिचय हुआ. जो उसके घर आता जाता था. इसी बीच उस व्यक्ति का चिरंजीवी की पत्नी के साथ अवैध संबंध हो गया और दोनों ने चिरंजीवी को मौत के घात उतार डाला.

पहले जम्मू कश्मीर, फिर गोवा और अब इस राज्य के गवर्नर बने सत्यपाल मलिक

विधायक तेल्लम बालराजू ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, कही यह बात

FIR दर्ज होने पर सबा कमर ने फैंस से मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -