प्रेमी के साथ मिलकर पति का काटा प्राइवेट पार्ट
प्रेमी के साथ मिलकर पति का काटा प्राइवेट पार्ट
Share:

यूपी के एटा में एक प्रेम प्रसंग में पत्नी ने अपने पति के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी.  इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. यहाँ की पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

पत्नी की हैवानियत का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित की लाश 14 मई को नग्न अवस्था में मिली थी और उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया था. इस मामले में एटा के एडिशनल SP  ने बताया कि 14 मई को थाना रिजोर के कुरीना दौलतपुर मोड़ के नजदीक स्थित भोला कृषि फार्म के नजदीक अंदर संजीव शाक्य का शव नग्न अवस्था में मिला था. आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि हत्या में दोनों के अलावा एक और व्यक्ति की संलिप्तता का भी  पता चला है. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी गायत्री, उसके प्रेमी रंजीत उर्फ रामू और रंजीत के दोस्त राजेश शाक्य के तौर पर की है. पुलिस ने मृतक की पहचान फिरोजाबाद के नगला भूड़ गांव के रहने वाले संजीव शाक्य के रूप में की है. इस मामले में तीसरा आरोपी राजेश शाक्य अभी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

एसएसपी पर कांस्टेबल ने तान दी एके-47

दिल्ली माल गोदाम चोरी : एक सप्ताह बाद भी नहीं खुली है पुलिस की नींद

''वंशीवट लय'' आज इंदौरी शाम, नए कलमकारों के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -