नमाज पढ़ने जा रहा था युवक, बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट
नमाज पढ़ने जा रहा था युवक, बदमाशों ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर में निर्णय बुलंद बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर एक व्यक्ति का कत्ल कर दिया है। घटना के उपरांत आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए और चक्का जाम कर डाला। जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर आ चुके है। अधिकारी आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत करा जाम समाप्त कराने की कवायद में लगे हुए है।

घटना समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना इलाके के रतवारा की है। कहा जाता है कि कल्याणपुर थाना इलाके  के रतवारा का निवासी दुलारे तेलंगाना के हैदराबाद में रहकर ड्राइवर के रूप में कार्य कर रहा था। दुलारे इन दिनों छुट्टी पर अपने गांव रतवारा आया था। दुलारे नमाज पढ़ने के लिए घर से निकला था। दुलारे अभी अपने घर से कुछ ही दूर गया था कि पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हमला बोल दिया। पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने दुलारे पर ताबड़तोड़ फायर झोंक डाला। गोली लगने के उपरांत लहुलुहान दुलारे मौके पर ही गिर पड़ा। दुलारे को गोली मारने के उपरांत बदमाश आराम से फरार। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर आसपास के लोग किसी अनहोनी की आशंका में घटनास्थल की ओर दौड़े। घटनास्थल पर लोग पहुंचे तो दुलारे लहुलुहान पड़ा था।

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और दुलारे को लेकर आनन-फानन में नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर डाला है। दुलारे की अवसर पर ही मौत हो गई थी। दुलारे की मौत के उपरांत ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। दुलारे का शव लेकर लोग गांव लौटे और रोड पर रखकर चक्का जाम कर डाला। आक्रोशित ग्रामीण पुलिस अधीक्षक को घटना स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। चक्का जाम की सूचना के उपरांत पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और ग्रामीणों को किसी तरह समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराने की कवायद शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि बदमाशों को जल्द ही धर दबोचा जाने वाला है।

'टीचर कपड़ों में हाथ डालते हैं', माता-पिता के सामने झलका छात्रा का दर्द

हैरतंअगेज! मदद की गुहार लगाती रही खून से लथपथ बच्ची लोग बनाते रहे वीडियो, फिर जो हुआ...

गुस्से में पति ने पत्नी को कर दिया जमीन में दफन, फिर Apple Watch ने बचाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -