पत्नी का था अवैध संबंध तो दुखी पति ने पूरे परिवार को दे दिया जहर और फिर...
पत्नी का था अवैध संबंध तो दुखी पति ने पूरे परिवार को दे दिया जहर और फिर...
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ उत्तर 24 परगना जिले में एक परिवार के 4 सदस्यों के क्षत-विक्षत शव उनके फ्लैट में पाए गए। रविवार को पुलिस ने इसकी खबर दी। एक पुलिस अफसर ने बताया कि मृतक लोगों की पहचान कपड़ा व्यापारी 52 वर्षीय बृंदाबन कर्माकर, उनकी पत्नी देबाश्री कर्माकर, जिनकी आयु तकरीबन 40 वर्ष है, उनकी 17 वर्षीय बेटी देबलीना और 8 वर्षीय बेटा उत्साह के रूप में हुई है। 

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत खरदह क्षेत्र में एमएस मुखर्जी रोड पर बंद पड़े अपार्टमेंट में ये शव पाए गए। पुलिस को संदेह है कि बृंदाबन कर्माकर ने पहले अपने परिवार के लोगों को जहर दिया तथा फिर खुदखुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि बृंदाबन का शव छत से लटका हुआ पाया गया, जबकि तीन अन्य शव फ्लैट में अलग-अलग जगहों पर पाए गए।

पुलिस ने कहा कि फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें बृंदाबन कर्माकर ने दावा किया है कि उनकी पत्नी का विवाहेतर संबंध था तथा वह इसे सहन नहीं कर सके, इसलिए यह कदम उठाया। अपार्टमेंट से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। फ्लैट का मेन एंट्रेंस गेट तोड़ना पड़ा, क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया तथा साक्ष जुटाए। मामले में आगे की तहकीकात जारी है।

World Cup में हार के बाद अनुष्का शर्मा की आँखों से झलके आंसू, शाहरुख खान ने शेयर किया खास मैसेज

वर्ल्ड कप फाइनल: बल्लेबाज़ों ने किया थोड़ा निराश, अब गेंदबाज़ पूरी करेंगे आस ! मुश्किल पिच पर ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का लक्ष्य

'राजनीति से सन्यास ले लूंगा..', ट्रांसफर के बदले रिश्वत के आरोपों पर बोले कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -