पहलवानों के समर्थन में उतरीं प्रियंका वाड्रा, बोलीं- पद से इस्तीफा दें ब्रजभूषण सिंह
पहलवानों के समर्थन में उतरीं प्रियंका वाड्रा, बोलीं- पद से इस्तीफा दें ब्रजभूषण सिंह
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना आज 7वें दिन भी जारी है. शनिवार सुबह पहलवानों से मिलने के लिए कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी पहुंची. प्रियंका गांधी वाड्रा ने विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया से बहुत देर तक अकेले में चर्चा की और उनकी समस्याओं को सुना. 

इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, 'दो FIR (ब्रजभूषण शरण के खिलाफ) दर्ज हुई हैं, लेकिन उसकी Copy अभी तक नहीं मिली है जिससे यह पता चल सके कि कौन-कौन सी धारा लगी है उसमें. यदि FIR दर्ज हुई है, तो दिखाना चाहिए. इस शख्स (ब्रजभूषण सिंह शरण) पर कई गंभीर इल्जाम लगे हैं. उसके पद पर रहते हुए जांच संभव नहीं है, इसलिए उसे पहले त्यागपत्र दे देना चाहिए.' इस दौरान कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा भी दिखाई दिए और उन्होंने भी पहलवानों से बात की. वहीं दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल भी आज शनिवार की शाम चार बजे खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे. शुक्रवार को ही AAP नेता और मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने भी पहलवानों से मुलाकात की थी.

बता दें कि, इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के चीफ बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर दो FIR दर्ज की हैं. महिला पहलवानों से प्राप्त शिकायतों के आधार पर कनॉट प्लेस थाने दर्ज दो FIR में संगीन इल्जाम लगाए गए हैं. पहली FIR एक नाबालिग द्वारा लगाए गए आरोपों से संबंधित है, जिसमें बाल यौन शोषण के खिलाफ कानून (पोक्सो) के तहत IPC की प्रासंगिक धाराएं जोड़ी गई हैं.

बुजुर्ग यात्रियों को पहले की तरह रेल टिकट में मिलेगी छूट ? सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला

कालियागंज केस: दलित नाबालिग के रेप-मर्डर का विरोध कर रहे 40 भाजयुमो कार्यकर्ता हिरासत में !

'जांच होने दीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा..', महिला पहलवानों के आरोपों पर बोले ब्रजभूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -