काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला
काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से सटे मीरारोड क्षेत्र में हेट स्पीच देने एवं सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाला भाषण देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल, 12 मार्च को सकल हिंदू समाज के तत्वाधान में हिंदू आक्रोश मोर्चा का आयोजन किया गया था। इस समारोह में लगभग 5 हजार व्यक्तियों की भीड़ एस।के स्टोन ग्राउंड तक आई थी, उसी कार्यक्रम में काजल हिंदुस्तानी ने भाषण दिया था। प्रारंभिक तहकीकात के पश्चात् पुलिस ने धारा 153 ए और 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मीरारोड पुलिस स्टेशन ने अपनी तफ्तीश में काजल हिंदुस्तानी के स्पीच को हेट स्पीच एवं सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाला पाया है। सकल हिंदू समाज की ओर से आयोजित ये आक्रोश मोर्चा लव जेहाद विषय पर किया गया था। मीरारोड के गोल्डेंट नेस्ट से होता हुआ ये प्रदर्शन एस के स्टोन तक पहुंचा था। तत्पश्चात, यहां समारोह में प्रमुख वक्ता के रूप में आईं काजल हिंदुस्तानी ने भाषण दिया था।

वही मामले की खबर देते हुए DCP जयंत बजबले ने बताया कि इस मामले संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले को तफ्तीश आरम्भ की तथा जब पुलिस के पास पुख्ता जानकारी मिल गई। उसके पश्चात् ही हमने FIR दर्ज की है। मामले की तफ्तीश आगे की जा रही है तथा नियमबद्ध तरीके से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री आवास में इस दिन मनाया जाएगा लाड़ली लक्ष्मी उत्सव

बुजुर्ग यात्रियों को पहले की तरह रेल टिकट में मिलेगी छूट ? सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला

कालियागंज केस: दलित नाबालिग के रेप-मर्डर का विरोध कर रहे 40 भाजयुमो कार्यकर्ता हिरासत में !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -