अजरबैजान से भारत लाया गया सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा सचिन बिश्नोई, हो सकते है कई खुलासे
अजरबैजान से भारत लाया गया सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा सचिन बिश्नोई, हो सकते है कई खुलासे
Share:

नई दिल्ली: अजरबैजान से सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड लॉरेस बिश्नोई के भांजे गैंगस्टर सचिन बिश्नोई को जांच एजेंसी भारत ले आई है। सचिन को अजरबैजान से लाने के लिए दिल्ली पुलिस की विशेष सेल की टीम अजरबैजान पहुंची थी। आपको बता दें कि सचिन बिश्नोई, सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के कुछ दिन पहले दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट बनवाकर फरार हो गया था। अब सचिन के भारत आने पर कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

हाल ही में गैंगस्टर सचिन बिश्नोई को अजरबैजान से गिरफ्तार किया गया था। सचिन ने भारत में रहकर ही मूसेवाला हत्याकांड की योजना बनाई एवं फिर दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट बनवाकर अजरबैजान भाग गया था। NIA ने लॉरेंस बिश्नोई के ही प्रमुख सहयोगी विक्रमजीत सिंह उर्फ ​​विक्रम बराड़ को संयुक्त अरब अमीरात से भारत निर्वासन के पश्चात् गिरफ्तार किया था। बराड़ सिद्धू मूसेवाला की हत्या के अतिरिक्त निर्दोष व्यक्तियों एवं व्यापारियों की टारगेट किलिंग में सम्मिलित था। विशेष सेल की काउंटर इंटेलीजेंस यूनिट में एक ACP, 2 इंस्पेक्टर सहित लगभग 4 अफसरों की टीम अजरबैजान निकली थी।

बता दें कि 29 मई 2022 को लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का सरेआम क़त्ल कर दिया गया था। उनकी गाड़ी को घेरकर शूटर्स ने अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं। उनकी गाड़ी को घेरकर शूटर्स ने अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं। ये शूटर लॉरेंस बिश्नोई एवं गोल्डी बराड़ गिरोह के थे। हत्याकांड कितना भयावह था इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्टमार्टम में सिद्धू के शरीर पर गोलियों के 24 निशान मिले थे। यानी हत्यारे किसी भी कीमत पर मूसेवाला को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे।

SP ऑफिस के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जाँच में जुटी पुलिस

वैष्णो देवी से लेकर रामलला तक... इस स्पेशल ट्रेन से उत्तर भारत के दर्शन

'सपने में आते हैं भोलेनाथ, आज पूरी हुई इच्छा', सनातन धर्म अपनाकर बोला आदिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -