सो रहे पति को पत्नी ने दी दर्दनाक मौत, फिर खुद थाने पहुंचकर बताई चौंकाने वाली वजह
सो रहे पति को पत्नी ने दी दर्दनाक मौत, फिर खुद थाने पहुंचकर बताई चौंकाने वाली वजह
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला ने अपने पति का करंट लगाकर क़त्ल कर दिया। 2 दिन तक लाश घर में ही पड़ी रही। तीसरे दिन महिला ने स्वयं पुलिस को बताया उसने पति का क़त्ल कर दिया है। हत्यारोपी महिला का दावा है कि पति शराब पीकर रोज उससे मारपीट करता था। घटना वाले दिन भी उसने मारपीट की थी। मजबूरी में उसे ये कदम उठाना पड़ा। 

आगरा पुलिस ने बताया कि 16 दिसंबर की रात एक 32 वर्षीय महिला ने बिजली का करंट देकर अपने पति का क़त्ल कर दिया। जब पति सो गया तो महिला ने उसके पैर बांध दिए और करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी थी। पत्नी ने अपने बयान में बताया है कि पति रोजाना शराब पीकर आता था। उससे लड़ता था। इस कारण वह परेशान थी। परसों रात को भी नशे में आया था और मारपीट कर रहा था। पुलिस ने बताया, महिला ने आपसी कलह की वजह से पति की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। मृतक की पहचान नीरज कुशवाह (35) के रूप में हुई है। वह पत्नी प्रीति कुशवाह और दो बेटियों के साथ मुस्तफा क्वार्टर क्षेत्र में किराए पर रहता था। 

नीरज आगरा जिले के बरहन का मूल निवासी था तथा फेरी लगाने का काम करता था। उसकी पत्नी प्रीति ने बताया कि वो नशे का आदी था। रोज शराब पीकर लड़ाई करता था। घटना वाले दिन भी घर आते ही उसे पीटने लगा था। ऐसे में जब नीरज रात में सो गया तो करंट लगाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर दो दिन पश्चात् पुलिस को इसकी खबर दी। पिछले दिन (सोमवार) सदर पुलिस स्टेशन को सूचना प्राप्त हुई कि मुस्तफा क्वार्टर इलाके के एक घर में एक पुरुष का शव मिला है। शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे, मगर प्रथम दृष्टया यह पाया गया कि पुरुष के पैरों में बिजली का झटका दिया गया था। 

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने यहां कहा कि जब हमने पति की मौत के बारे में उसकी पत्नी से पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया कि उसने ही अपने पति का क़त्ल किया है। पत्नी ने दावा किया कि आपसी कलह की वजह से 16 दिसंबर की रात उसने अपने पति को पैर बांध कर मार डाला। उसने अपने पति को बिजली का झटका दिया था। वहीं, एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि शराब पीने की वजह से नीरज कुशवाह का अपनी पत्नी से नियमित झगड़ा होता था। आपसी कलह में इस वारदात को अंजाम दिया गया।  

'गुप्तांग काटा, आँखे निकाली...', पुजारी की निर्मम हत्या को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका ही निकली कातिल

पत्नी गुस्सा होकर चली गई मायके तो पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

हिन्दू युवक से प्यार करना मुस्लिम लड़की को पड़ा भारी, भाइयों ने दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -