टीआई की दूसरी शादी की खबर पर पत्नी ने किया हंगामा, तीसरी महिला ने किया पत्नी होने का दावा
टीआई की दूसरी शादी की खबर पर पत्नी ने किया हंगामा, तीसरी महिला ने किया पत्नी होने का दावा
Share:

इंदौर: नरेश कुमार सूर्यवंशी गंधवानी टीआई काे मंगलवार शाम पत्नी व बेटे ने एक युवती के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. वही जानकारी के मुताबिक टीआई ने उससे दूसरी शादी कर ली थी. इसी सूचना पर मंगलवार शाम 5 बजे पत्नी शर्मिला व पुत्र पवन पुराना थाना स्थित निवास पर पहुंचे थे. जहां युवती काे देख इन्हाेंने हंगामा खड़ा कर दिया था. टीआई का परिवार इंदौर में रहता है. वे अकेले गंधवानी रहते थे. यह हंगामा देख भीड़ जमा हाे गई. इस मामले पर मनावर एसडीओपी करणसिंह रावत भी दल-बल के साथ माैके पर पहुंचे और युवती काे छुड़ाकर मनावर थाने भेज दिया गया. जहां युवती से पूछताछ की जा रही है.

टीआई तीन दिन से संबंधित युवती के साथ ही अपने निवास पर रह रहे थे. किसी ने इसकी सूचना पत्नी काे कर दी कि आपके पति ने दूसरी शादी कर ली है. वही यह सुन कर पत्नी, बेटे काे लेकर गंधवानी पहुंची गई. यहां आते ही रूम खुलवाने पर युवती काे देख पत्नी व बेटा भड़क गए. उसी समय वे युवती काे रूम से खींचते हुए बाहर लाए और पिटाई करने लगे. इस मामले पर एसडीओपी रावत ने कहा कि, युवती व पत्नी के बयान के पश्चात टीआई पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.


इस मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब तीसरी पत्नी भी सामने आई है. वही इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाली ज्योति नरेश सूर्यवंशी का बताया है कि टीआई की ब्याहता पत्नी तो वह है. यह दोनों महिलाएं कौन है यह उन्हें नहीं पता है. ज्योति के मुताबिक़ टीआई नरेश सूर्यवंशी से उसकी दो बेटियां भी है.

बड़ी खबर: महंगा हुआ रसोई गैस सिलिंडर, जानिए कितना बढ़ा दाम

गंगा नदी में बढ़ा प्रदुषण, स्नान करने पर हो रही है खुजली

मकबूल भट की बरसी पर सुरक्षा हुई कड़ी, कुछ इस तरह है आज कश्मीर का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -