पति के साथ हुआ झगड़ा तो पत्नी ने लगा ली फांसी
पति के साथ हुआ झगड़ा तो पत्नी ने लगा ली फांसी
Share:

अपराध का जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कानपुर का है. इस मामले में महाराजपुर थानाक्षेत्र में पति से विवाद के बाद गुरुवार को पत्नी ने पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई आरम्भ कर दी है.

इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ''महाराजपुर के रुमा में रहने वाले राजगीर अहमद अली पत्नी जन्नतुन (26) के साथ रहते हैं और ससुर हशीफ शाह के मुताबिक तीन बेटों तकदीर अली, रज्जब अली और सबसे छोटे बेटे अहमद अली पड़ोस में ही अपने-अपने मकानों में रहते हैं.'' आगे उन्होंने कहा तकदीर अली की बेटी सानिया को बच्चे न होने पर छोटे बेटे अहमद अली ने चार वर्ष पूर्व गोद लिया था और उसी बेटी को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ करता था. उसके बाद उन्हें बेटी सना पैदा हो गई और बहू बेटे से कहती थी कि गोद ली गई बेटी लौटा दो, लेकिन बेटा तैयार नहीं था.

इसी बात को लेकर देर रात बेटे और बहू के बीच कुछ झगड़ हुआ और गुस्से में बहू ने पंखे से दुपट्टे के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी. मिली सूचना के आधार पर पुलिस पहुंची और उन्होंने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की कार्यवाही आरम्भ कर दी.

मुंबई में इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पंचायत का फरमान, छेड़छाड़ के आरोपी को पांच जूते मारकर छोड़ा

जिसके साथ किया दुष्कर्म, सजा से बचने के लिए उसी से रचा ली शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -