रजिस्ट्रार ऑफिस की छत पर विधवा युवती को ले गया युवक और मनाने लगा रंगरेलियां
रजिस्ट्रार ऑफिस की छत पर विधवा युवती को ले गया युवक और मनाने लगा रंगरेलियां
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जबलपुर के संजीवनी नगर का है. इस मामले में यहाँ के थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 22 साल की विधवा महिला से शादी करने का प्रलोभन देकर दुराचार किए जाने की रिपोर्ट पर मामला दायर किया जा चुका है. इस मामले में आरोपी महिला को शादी करने के लिए रजिस्ट्री ऑफिस लेकर गया था और छत पर ले जाकर जबरन उसका दैहिक शोषण किया था और महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

मिली खबर के मुताबिक संजीवनी नगर क्षेत्र में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि, ''उसके पति का देहांत हो चुका है. पिछले 8-9 सालों से वह लवकेश को जानती है. अपने पति की मौत के बाद से लवकेश से उसकी करीबी बढ़ गयी थी और करीब दस महीने पहले लवकेश ने महिला से कहा कि वह उससे प्रेम करता है और शादी करना चाहता है. करीब 5 महीने पहले लवकेश उससे शादी करने का झाँसा देकर धनवंतरी नगर स्थित रजिस्ट्रार ऑफिस ले गया और ऑफिस के ऊपर छत पर ले जाकर जबरन उसके साथ गलत काम किया. अब शादी करने से इनकार कर रहा है.''

इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पर धारा 376, 376(2)एन के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में उसकी तलाश की जा रही है और जल्द उसे पकड़ने के लिए भी कोशिशें जारी है.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हरियाणा ने जीते 15 पदक, यश व विशाल ने हासिल किया स्वर्ण

भाभी के घर जाकर देवर ने दी धमकी, कहा- 'छपाक पार्ट-2 बना दूंगा...'

शराब पिलाकर ले ली युवक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -