शराब पिलाकर ले ली युवक की जान
शराब पिलाकर ले ली युवक की जान
Share:

हैदराबाद से एक चौकाने वाला अपराध का नया ममला सामने आया है. इस मामले में शहर में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गई है और पुलिस का कहना है कि नगर के दुंडगल थाना क्षेत्र में व्यक्ति की हत्या की गई है. इस हत्या की घटना से इस क्षेत्र में दहशत फैल गई है और सभी हैरान परेशान दिखाई दे रहे हैं. पुलिस का कहना है कि, ''मेदक जिले के पापन्नापेट मंडल क्षेत्र के कुर्तिवाडा गांव निवासी यादव गौड़ को आसिफ ने चाकु घोंपकर हत्या कर दी.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि, ''आसिफ ने पहले यादव को खूब शराब पिलाई. इसके बाद चाकु घोंपकर कर उसकी हत्या कर दी.'' इस मामले के बारे में जब स्थानीय लोगों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, ''आसिफ ने पहले लोगों को चाकु दिखाकर डराया और धमकाया.

आरोपी ने योजनाबद्ध तरीके से ही यादव की हत्या कर दी है.'' इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले की आगे की कार्रवाई की जा र ही है और जल्द ही आरोपी को सजा सुनाई जाएगी. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिन्होंने पुलिस समेत आम लोगों को हैरान किया है.

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने और महिलाओ की सहायता के लिए पेश किया जा रहा है यह एप

तमंचे के बल पर किया लड़की का रेप और कपड़े उतरवाकर भाई को भेजे फोटो...

भैया की मौत के बाद देवर ने कर ली भाभी से शादी लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -