मौत का डर या वजह कोई और! आखिर क्यों इस बार ईद पर फैंस से नहीं मिले सलमान?
मौत का डर या वजह कोई और! आखिर क्यों इस बार ईद पर फैंस से नहीं मिले सलमान?
Share:

सलमान खान इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और इसी के साथ वह अपनी सुरक्षा को लेकर भी अलर्ट हैं। जी दरअसल सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग और डबिंग में बिजी हैं। ऐसे में इस साल वह ईद के मौके पर अपने फैंस से नहीं मिल पाए। जी दरअसल वह हर साल ईद पर गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आकर फैंस से मिलते थे, हालाँकि इस बार ऐसा नहीं हुआ। खबरें हैं इस साल वह सुरक्षा कारणों के चलते ऐसा नहीं कर पाए। जी दरअसल सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान को जबसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उन्हें और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी थी, तभी से वह पब्लिक प्लेसेस और पब्लिक के बीच जाने से बच रहे हैं।

केवल यही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स को देखा जाए तो सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास 10 स्पेशल फोर्स के ऑफिसर तैनात हैं। इसी के साथ ही सिक्योरिटी के लिए उनके अपार्टमेंट के पास करीबन 15 CCTV कैमरे भी लगाए गए हैं। इसके अलावा स्पेशल फोर्स के कुछ ऑफिसर सलमान खान के साथ सेट पर भी मौजूद रहते हैं। आप सभी को पता हो ये पूरा मामला उस दिन सामने आया था जब सलमान के पिता सलीम मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जी दरअसल सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस पत्र में लिखा था तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे सलमान खान।

यह होने के बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था, हालांकि इसके कुछ दिनों बाद पता चला था कि लॉरेंस गैंग ने पब्लिसिटी के लिए सलमान को धमकी दी थी। वहीं काम के बारे में बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। जी हाँ और वह टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म 'टाइगर-3' पर भी काम कर रहे हैं। आपको पता होइस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इसी के साथ ही वे आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और शाहरुख खान की 'पठान' में कैमियो रोल में भी दिखेंगे। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे इस साल दिसंबर के अंत में दबंग सीरीज की 4 किश्त यानी दबंग 4 में काम करना शुरू करेंगे।

फराह ने साझा की दीपिका की तस्वीर, अभिनेत्री ने कह डाली ये बड़ी बात

रणबीर कपूर बोले- बच्चे की वजह से आलिया के सपने की कुर्बानी नहीं देना चाहता

कार्तिक आर्यन ने यूरोप में अपने प्रशंसकों के साथ गाया हिंदी गीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -