फराह ने साझा की दीपिका की तस्वीर, अभिनेत्री ने कह डाली ये बड़ी बात
फराह ने साझा की दीपिका की तस्वीर, अभिनेत्री ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक कही जाती है। दीपिका पादुकोण का स्टारडम भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त है। इन दिनों दीपिका विदेश में भी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। उन्होंने कान्स मूवी फेस्टिवल 2022 में बतौर जूरी जलवा बिखेरा, तो वहीं कैलिफोर्निया के एक इवेंट में भी दिखाई दी थी। इस मध्य फराह खान (Farah Khan) ने दीपिका पादुकोण को लेकर बैंकॉक में स्पॉट किया जा चुका है। फराह ने इसका एक पोस्ट भी साझा किया था, जिसपर अभिनेत्री ने बहुत प्यारा जवाब दिया है।

फराह ने किया दीपिका को स्पॉट: डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ बैंकॉक में वेकेशन एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान फराह खान ने बैंकॉक के एक मॉल में एक इंटरनेशनल ब्रांड का विज्ञापन भी देखा गया है। इस विज्ञापन के पोस्टर में दीपिका पादुकोण थीं। फिर क्या था, फराह ने दीपिका की इस तस्वीर को अपने फोन में कैप्चर कर इंस्टाग्राम पर भी साझा कर दिया है। 

दीपिका ने फराह को कहा मां: फोटो के साथ फराह खान ने कैप्शन में- अच्छी लग दिख रही हो। फराह खान के इस पोस्टर को देखने के उपरांत दीपिका पादुकोण ने अपना रिएक्शन भी दे डाला है। दीपिका पादुकोण ने फराह खान को जवाब में मां कहकर पुकारा। उन्होंने लिखा- थैंक यूं मां, आपको मुझपर तब विश्वास था जब किसी और को नहीं था। दीपिका की इस पोस्ट को दोबारा पोस्ट कर फराह खान ने लिखा, 'आप तब भी स्टार थीं, आज भी हैं। मुझे आप पर गर्व है।'

रणबीर कपूर बोले- बच्चे की वजह से आलिया के सपने की कुर्बानी नहीं देना चाहता

कार्तिक आर्यन ने यूरोप में अपने प्रशंसकों के साथ गाया हिंदी गीत

शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का बयान, कहा-" इतने सवाल तो मेरे पेरेंट्स भी..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -