उम्र को मात देती हैं ये अभिनेत्रियां, योगा का है कमाल
उम्र को मात देती हैं ये अभिनेत्रियां, योगा का है कमाल
Share:

 

आज पूरे विश्व में योग दिवस (Yoga Day) मनाया जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि आज के व्यस्त लाइफस्टाइल में खुद को फिट रखना भी एक मुश्किल टास्क है। जी हाँ और ऐसे में योगा बहुत जरुरी है। वैसे आज 21 जून को योगा डे है और इस खास मौके पर हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो योगा करने में अव्वल हैं।

मलाइका अरोरा- बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस से कई यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस के फिटनेस सीक्रेट की बात करें तो योग (Yoga) की जगह सबसे ऊपर है। आपको बता दें कि मलाइका ने खुद अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, 'वर्कआउट और योगा के रूटीन को स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं।

कंगना रनौत- बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिटनेस का क्रेडिट योग को ही देती हैं। जी हाँ और अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर भी योग करते हुए पिक्चर्स पोस्ट करती हैं। आप सभी ने देखा होगा कंगना रनौत कभी भी योग और वर्कआउट करना मिस नहीं करती हैं और इसी के साथ ही वो अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं और जंक फूड से खुद को दूर रखती हैं।

शिल्पा शेट्टी- सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का उनकी फिटनेस के लिए प्यार सभी जानते हैं। वह इस उम्र भी फिट हैं। एक्ट्रेस की गिनती उन चंद एक्ट्रेसेस में होती है, जो उम्र बढ़ने के बाद भी जवां और फिट हैं। वैसे शिल्पा अपने काम के साथ ही कमाल के योगासन के लिए भी फेमस हैं।

बिपाशा बसु- बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भी फिटनेस से खूब सुर्खियों में रहती हैं। जी हाँ और वह अक्सर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। अदकारा खुद को फिट रखने के लिए अपनी सुबह की शुरुआत योग और कई तरह की एक्सरसाइज के साथ करती हैं। बिपाशा अपने डेली वर्कआउट को बदलती रहती हैं।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2022 के मौके पर पीएम मोदी इस शहर में करेंगे योग

डार्क सर्कल्स से है परेशान, तो हर दिन करें ये योगासन

थाइराइड को सुधारने में मदद करेंगे ये दो योगासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -