आखिर क्यों इस सिंगर ने छोड़ा BTS बैंड
आखिर क्यों इस सिंगर ने छोड़ा BTS बैंड
Share:

साउथ कोरिया बैंड BTS वर्ल्डवाइड अपने गानों से कई रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए मशहूर है। इंडिया में भी BTS आर्मी की लंबी लिस्ट भी है। खासतौर से यंगस्टर बीटीएस बैंड के जबरदस्त फॉलोअर्स हैं। अब जब आप बीटीएस ग्रूप के इतने ही बड़े लवर्स हैं तो आपके लिए ये बात जानना बेहद जरूरी है कि बैंड का एक मेंबर इससे आउट होने जा रहा है। वो भी मिलिट्री सर्विसेज के लिए भी दिए गए है।

जिन होंगे मिलिट्री में शामिल: अरे, निराश मत होइए। चलिए आपको पूरी बात बता देते हैं। BTS ग्रपू के सात सिंगर्स में जिन मिलिट्री सर्विसेज की ट्रेनिंग के लिए ये ब्रेक भी लेने जा रहे है। वो बैंड से आउट जरूर होंगे लेकिन सिर्फ दो साल के लिए। इसके लिए उन्होंने अपने बाल भी कटवा लिए हैं। लंबे लहराते बालों की हेयर स्टाइल से मिलिट्री कट वाले लुक में बदले जिन की हर कोई तारीफ भी करने में लगा हुआ है।

किम सियोक जिन ने अपने नए मिलिट्री लुक की फोटो शेयर कर खुद ही ये सूचना दी है। जिन इस फोटो में छोटे-छोटे बालों में दिखाई दे रहे है। ब्लैक कलर टीशर्ट पहने जिन बहुत क्यूट भी लग रहे हैं। जिन की तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। फैंस जिन को याद कर अभी से भावुक होने लगे हैं। वैसे तो उन्हें आर्मी ज्वाइन करने की बधाई भी दी जा रही है, लेकिन दो साल उन्हें ना सुन पाने का गम फैंस को ज्यादा है। 

 

साउथ कोरिया का कानून: दरअसल साउथ कोरिया के कानून का कहना है कि, 18 से 30  वर्ष तक के हर युवा को दो साल की आर्मी ट्रेनिंग लेनी होती है। जिन जल्द ही 29 वर्ष के होने वाले है। इस कानून के अंतर्गत जिन 2 वर्ष तक साउथ कोरिया की मिलिट्री का हिस्सा बने रहने वाले है। इस बीच वो सिंगिंग करियर को जारी नहीं रख सकते हैं। इसलिए जिन ब्रेक पर रहेंगे। 

BTS की टीम ने कहा कि जिन को छोड़कर ग्रूप के सभी मेंबर 28 वर्ष से कम आयु के हैं। हालांकि एक-एक कर सभी मेंबर्स आर्मी ज्वाइन करने वाले है। हमें ये उम्मीद हैं कि बैंड के सभी मेंबर अपनी आर्मी की सर्विस देने के उपरांत 2025 के आसपास फिर से एक साथ आने वाले है। साउथ कोरिया में कुछ लॉ मेकर्स ने सरकार को सलाह दी थी की BTS मेंबर्स को कुछ छूट मिलनी चाहिए, क्योंकि वह इंटरनेशलन स्टार्स हैं।

अवतार के मुरीद हुए वरुण और अक्षय, ट्वीट कर कही ये बात

पहले दिन ही अवतार ने उड़ाए हर किसी के होश, पहले दिन कमाएं इतने करोड़

BEVERLY HILLS में शॉपिंग करती हुई नजर आई जेनिफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -