'बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों?', मोदी पर पप्पू यादव ने बोला हमला
'बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों?', मोदी पर पप्पू यादव ने बोला हमला
Share:

पटना: बिहार की नीतीश सरकार के हेलीकॉप्टर एवं जेट खरीददारी के निर्णय के पश्चात् से निरंतर राजनीतिक बयानबाजी जारी है। इस मुद्दे पर भाजपा निरंतर नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है। तथा कई सवाल पूछ रही है। अब इस विवाद में जाप प्रमुख पप्पू यादव भी कूध गए हैं। पप्पू यादव ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर सुशील मोदी से सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में कई- कई हेलीकॉप्टर की खरीदारी हुई, मगर सुशील मोदी (Sushil Modi) को केवल बिहार के नाम पर ही पेट दर्द क्यों होता है।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि 'छोटे मोदी 8500 करोड़ का दो-दो विमान बड़े मोदी जी के लिए ख़रीदा गया है। हिमाचल में भाजपा के मुख्यमंत्री ने तो छह हेलीकॉप्टर अपने लिए खरीदा। हर प्रदेश में भाजपा सरकार ने 200 से 300 करोड़ विमान-हेलीकॉप्टर की ख़रीद पर खर्च किया है। केवल बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों होता है सुशील मोदी।

आपको बता दें कि बिहार में इन दिनों हेलीकॉप्टर एवं जेट के मुद्दे पर खूब बयानबाजी हो रही है. भाजपा एवं महागठबंधन दोनों इस मुद्दे को लेकर आमने सामने हैं. भाजपा इसको लेकर कई आरोप लगा रही है तो महगठबंधन के नेता आरोप पर पलटवार कर रहे हैं. सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब नीतीश कुमार ने अपने 15 वर्षों के शासनकाल में अब तक कोई विमान-हेलीकॉप्टर नहीं खरीदा, तब क्या वे अपने उत्तराधिकारी के लिए यह खरीद करवाना चाहते हैं? वहीं, इसको लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि गुजरात सरकार ले सकती है, मगर बिहार सरकार खरीद रही है तो भाजपा को आपत्ति है।

चुनाव को लेकर हुए सर्वे ने उड़ाई दिग्विजय सिंह के भाई की नींद, पार्टी आलाकमान से किया ये सवाल

9 माह में 30000 करोड़ का कर्ज ले चुकी है पंजाब की AAP सरकार, कैसे पूरे करेगी चुनावी वादे ?

'पीएम मोदी ने आज भी छुट्टी नहीं ली, इसलिए मैं भी..', यूपी के डिप्टी सीएम ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -