किस वजह से करण के चैट शो में नहीं आएँगे शाहरुख़ खान
किस वजह से करण के चैट शो में नहीं आएँगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने इंडस्ट्री में बहुत लंबे वक़्त से सक्रीय हैं और उन्होंने कई बेहतरीन मूवीज भी दी है। करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी 'पठान' (Pathaan) को लेकर बात भी कर चुके है। करण जौहर की बात सुनकर शाहरुख खान बेहद ही खुश हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) को लेकर वार्ता भी की है।

करण जौहर ने 'पठान' को लेकर कही ये बात: करण जौहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण 7' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात की। करण जौहर से पूछा गया कि क्या आमिर खान और शाहरुख खान उनके शो की शोभा बढ़ाने वाले है। इस पर करण जौहर ने बोला है कि, 'आमिर खान, हां। मुझे लगता है कि शाहरुख खान सच में पठान के समय ही आना जरुरी है। इसलिए मुझे पता है कि वह अधिक कुछ नहीं कर रहे हैं, अभी किसी मीडिया का सामना नहीं कर पा रहे है और यह उनके लिए सबसे अच्छा निर्णय है  क्योंकि जब पठान आएंगे तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आ जाएगी। शाहरुख खान ने लोगों को इंतजार और जितना अधिक इंतजार करवाया है, वो उतना ही प्यार वापस देने वाले है। मुझे विश्वास है कि हमारे देश का सबसे बड़ा स्टार है।' इस तरह से करण जौहर ने क्लियर भी कर चुके है कि 'कॉफी विद करण 7' में शाहरुख खान नहीं आ रहे हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में: शाहरुख खान बड़े पर्दे पर 5 वर्ष के उपरांत वापसी करने वाले हैं। वह पिछली बार वर्ष 2018 में रिलीज हुई मूवी 'जीरो' में दिखाई दिए थे। अब आने वाले वर्ष 2023 में वह बैक-टू-बैक फिल्मों में नजर आ रहे है। शाहरुख खान जनवरी में मूवी  'पठान' में, जून में मूवी  'जवान' और दिसंबर में फिल्म 'डंकी' में काम करते दिखाई देने वाले है। अब देखने वाली बात होगी वह इन फिल्मों से लोगों को कितना एंटरटेन करते हैं।

'बॉलीवुड राक्षसों और दानवों से भरा है', इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार निभाएगा शक्तिमान का किरदार! पत्नी भी आ सकती है नजर

Video: एयरपोर्ट पर नशे में नजर आईं दिशा पटानी, जानिए क्यों ऐसा कह रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -