Video: एयरपोर्ट पर नशे में नजर आईं दिशा पटानी, जानिए क्यों ऐसा कह रहे लोग
Video: एयरपोर्ट पर नशे में नजर आईं दिशा पटानी, जानिए क्यों ऐसा कह रहे लोग
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इन दिनों दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन को लेकर अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया सभी व्यस्त चल रहे हैं। बीते दिनों ही इन तीनों सितारों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहाँ तीनों स्टार पैपराजी के कैमरों को देखकर मुस्कुराए, साथ ही फैंस को सेल्फी देने के लिए भी रुके, लेकिन इस बीच दिशा पटानी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो चर्चाओं का हिस्सा बन गई है। इस वीडियो में उनको देखने के बाद यूजर्स ने यह कहते हुए ट्रोल किया है कि उन्होंने ड्रिंक की हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी वह है जो फिल्मों के अलावा अपने बेहद बोल्ड लुक के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दिशा का ड्रेसिंग सेंस काफी बोल्ड है। जी हाँ और आए दिन उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल होती है। जी दरअसल फिल्मों के साथ-साथ दिशा अपनी ग्लैमरस और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसको लेकर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल हाल ही में अदाकारा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और इस दौरान एक्ट्रेस को उनके लुक की वजह से नहीं बल्कि वॉकिंग स्टाइल के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। आप देख सकते हैं सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने पेज पर दिशा की एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उनके चलने की स्टाइल को देखकर यूजर का कहना है कि उन्होंने ड्रिंक की हुई है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा हर बार की तरह स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप पहना हुआ है, साथ ही ब्लैक कलर का ट्रैक पेंट कैरी किया है। इसी के साथ ही सनग्लास भी लगाया है। हालाँकि उनके चलने का अंदाज कुछ यूजर को पसंद नहीं आया और उन्होंने यह कहते हुए ट्रोल किया कि दिशा ने ड्रिंक की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा," ये कितने दिन से सोई नहीं है।', जबकि दूसरे ने उनका मजाक बनाते हुए कमेंट किया कि कुछ खाया पीया करो। इस तरह कई लोग कमेंट में दिशा की खिंचाई करते नजर आए।

बेबी बंप के साथ सामने आई आलिया भट्ट की पहली फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से अब तक नहीं रोई माँ, कहा- 'मैं नहीं रोऊंगी अब मेरा बेटा ऊपर है...'

एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़ मिया खलीफा ने पाल लिया नया शौक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -