'मेरा फोन क्यों रिकॉर्ड किया?' थाने में पुलिसवालों से भिड़ गई नवनीत राणा

'मेरा फोन क्यों रिकॉर्ड किया?' थाने में पुलिसवालों से भिड़ गई नवनीत राणा
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) फिर ख़बरों में छा गई हैं। नवनीत राणा ने लव जिहाद से संबंधित एक मामले पर अपना फोन रिकॉर्डिंक करने का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में राजापेठ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। हालांकि इस के चलते थाने में वो पुलिसवालों से ही भिड़ गईं। 

मिल रही खबर के अनुसार, बुधवार को नवनीत राणा पुलिस स्टेशन में एक धर्म के लड़के द्वारा हिंदू लड़की को भगाए जाने के मसले पर आक्रामक हो गईं। उन्होंने आरोप लगाया कि शख्स द्वारा जबरदस्ती एक हिंदू लड़की से की गई शादी के मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उनके प्रश्नों के जवाब दिए जाने की जगह उनका ही फोन रिकॉर्ड किया, जिस पर वो भड़क गईं। तत्पश्चात, नवनीत राणा पुलिस अफसर मनीष ठाकरे से उलझ पड़ीं। 

बता दें कि पिछले दिनों पहले नवनीत राणा हनुमान चालीसा पाठ को लेकर ख़बरों में रही थीं। इस मुद्दे को लेकर वो उद्धव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। सांसद नवनीत राणा एवं उनके पति रवि राणा को मुंबई पुलिस ने हनुमान चालीसा विवाद में सशर्त जमानत दी थी। किन्तु पुलिस ने बाद में बोला था कि राणा दंपत्ति ने शर्त का उल्लंघन किया। लिहाजा उनके विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी किया जाए। इस केस में बॉम्बे उच्च न्यायालय ने अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की जमानत रद्द करने से मना कर दिया था। अदालत ने कहा था कि जमानत केवल विशेष हालातों में रद्द की जा सकती है, साथ ही कहा कि जमानत रद्द करने पर गंभीरता से विचार किया जाना चाहिए। विशेष न्यायाधीश राहुल रोकड़े ने सुनवाई करते हुए मुंबई पुलिस की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें नवनीत राणा एवं उनके पति रवि के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की मांग की गई थी।

जेल में बंद संजय राउत से नहीं मिल पाए उद्धव ठाकरे, जानिए क्यों?

'इस तरह तो 100 साल लग जाएंगे..', केजरीवाल ने पीएम मोदी को क्यों लिखा पत्र ?

सूखे की मार झेल रहे किसानों के लिए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -