आखिर क्यों 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी से जलते है नवाजुद्दीन
आखिर क्यों 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी से जलते है नवाजुद्दीन
Share:

हाल ही में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म कांतारा को दर्शकों का खूब प्यार भी दिया जा रहा है। मूवी में अभिनय करने वाले एक्टर ऋषभ रेट्टी भी हर तरफ छाए हुए हैं। फैंस लगातार मूवी की तारीफ कर रहे हैं, ऐसे में अब बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मजेदार रियक्शन भी सामने आ चुका है। 

ऋषभ से क्यों जलते हैं नवाजुद्दीन: कांतारा फेम ऋषभ और नवाजुद्दीन एक इवेंट में भी आए हुए थे। इस इवेंट के बीच नवाजुद्दीन ने मूवी कांतारा में अभिनय करने वाले ऋषभ के कार्य पर रिएक्शन देते हुए बोला है कि वह उनसे जलने लगे हैं। दरअसल, नवाजुद्दीन से एक प्रश्न में पूछा था कि क्या वह ऋषभ के काम से प्रेरित हैं? इस पर नवाज ने जवाब देते हुए बोला है कि- "बेशक, अगर कोई अच्छा काम करता है तो ईर्ष्या की भावना और साथ ही कॉम्पीटिशन...." इतना कहते ही उनसे पूछा लिया गया कि उन्हें जलन क्यों महसूस हुई? 

इस पर नवाजने इस बारें में बोला है कि- बेशक ऐसा होता है, क्योंकि वह इतना अच्छा कार्य कर रहे हैं...ये उस नेगेटिव तरहकी जलन नहीं है, लेकिन ये आपको अपने पैर की उंगलियों पर खड़ा कर देती है, यहां तक कि मुझे भी कड़ी मेहनत करना पड़ता है।

ऋषभ शेट्टी ने दिया ये जवाब: नवाज के रिप्लाए पर ऋषभ ने बोला है कि  “मैंने नवाज भाई की बहुत सारी फिल्में देखी हैं और कड़ी मेहनत और कोशिश से भरा उनका सफर देखा है। वह हमारे जैसे हैं, हम मध्यवर्गीय लोग हैं जिनकी कोई पृष्ठभूमि नहीं है लेकिन हम उद्योग में आना चाह रहे है और इसे बड़ा बनाना चाहते हैं। वह बहुत बड़ी प्रेरणा हैं। वह थिएटर से आए हैं और उन्होंने कई छोटे-मोटे रोल किए हैं (बड़ा बनने से पहले)। यहां तक ​​कि हमने अपना बड़ा ब्रेक मिलने से पहले कन्नड़ सिनेमा में इस तरह की छोटी भूमिकाएं की हैं। वह हमारे सीनियर हैं, हमारा सफर एक जैसा है।"

सांताक्रूज में मैडॉक ऑफिस के बाहर दिखाई दी कृति

250 करोड़ में बन रही है पठान, शाहरुख़ खान की फीस उड़ा देगी होश

एक महीने की हुई बिपाशा-करण की पुत्री, माता पिता ने इस तरह मनाया फर्स्ट मंथ बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -