आखिर क्यों अचानक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा कटिहार गैंगवार?
आखिर क्यों अचानक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा कटिहार गैंगवार?
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार में पिछले 2 दिसंबर को दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। इस घटना में चार व्यक्तियों का क़त्ल कर दिया गया था। यह मामला आज अचानक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। यह घटना कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया दियारा में वर्चस्व को लेकर हुई थी। अब इस घटना में पुलिस का कहना है कि 5 व्यक्तियों को पकड़ा जा चुका है, अन्य को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबर के मुताबिक, घटना के कई दिन पश्चात् दियारा क्षेत्र में तीन लोगों के शव बरामद हुए थे। सभी मृतक एक ही जाति के हैं। मृतक के परिजनों ने मोहना चांदपुर गांव के मोहन ठाकुर पर क़त्ल का आरोप लगाया है। आरोप है कि रंगदारी न देने के कारण सभी का क़त्ल कर दिया गया। मृतक के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इस चर्चित घटना के पश्चात् पिछले दिन पूर्णिया प्रक्षेत्र के IG सुरेश चौधरी पुलिस महकमे के साथ घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित घरवालों से मुलाकात की।

IG सुरेश चौधरी के निर्देश पर बकिया दियारा में स्थायी थाना बनाया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों को प्रशासनिक सहयोग के साथ भयमुक्त वातावरण मिल सके। कटिहार पुलिस ने इलाके में गस्त तेज कर दी है। कई पुलिस अफसरों के साथ एसआईटी की टीम गठित की गई है। STF की टुकड़ियां भी पहुंच रही हैं। इस घटना में कटिहार के SP जितेंद्र कुमार ने बताया कि बरारी दियारा क्षेत्र में दो अपराधी गुटों के बीच गोलीबारी की घटना हुई थी। उसको लेकर SIT का गठन किया था। इस घटना में चार व्यक्तियों के क़त्ल की बात सामने आई थी। अब तक इस मामले में 5 व्यक्तियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है तथा अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। SP ने कहा कि पूरे क्षेत्र में SDPO मनिहारी, एसडीपीओ सदर दल बल के साथ छापा मार रहे हैं। STF की टीम भी काम कर रही है। निरंतर गस्त की जा रही है। जितने अपराधी बचे हैं, उन सबको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि कटिहार के दियारा क्षेत्रों में वर्चस्व को लेकर अपराधी सक्रिय रहे हैं।

'खर्चा उठा सकते हो, तो सीधा सुप्रीम कोर्ट चले आते हो..', जमानत मांगने गए सत्येंद्र जैन को पड़ी फटकार

'सुकेश की जान को कोई खतरा नहीं, वो शातिर अपराधी..', SC में बोली दिल्ली पुलिस

'गलवान' दोहराने इंडियन पोस्ट पर पहुंचे थे चीनी सैनिक, भारतीय जवानों ने दौड़ा-दौड़ाकर खदेड़ा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -