कीचड़ में कैसे फंस गए भाजपा के मंत्री तेमजेन इम्ना अलोंग ? सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला Video
कीचड़ में कैसे फंस गए भाजपा के मंत्री तेमजेन इम्ना अलोंग ? सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला Video
Share:

गंगटोक: नागालैंड के पर्यटन और उच्च शिक्षा मंत्री तेमजेन इम्ना अलोंग, जो सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया और प्रफुल्लित करने वाले पोस्ट के लिए जाने जाते हैं, ने शनिवार को एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें तीन लोगों की मदद के बावजूद उथले जल निकाय से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करते देखा गया। उन्होंने लोगों को वाहन के सुरक्षा मानकों को जानने के लिए खरीदने से पहले कार की NCAP (न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम्स) रेटिंग की जांच करने की सलाह देने के लिए शरारत का इस्तेमाल किया।

एक्स पर एक पोस्ट में, भाजपा नेता और मंत्री तेमजेन ने लिखा कि, "आज JCB का टेस्ट था! नोट: यह सब NCAP रेटिंग के बारे में है, गाड़ी खरीदनी से पहले NCAP रेटिंग जरूर देखें। क्योंकि ये आपके जान का मामला है।'' 2022 में, ग्लोबल न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (NCAP) ने भारत में निर्मित होने वाली कारों के सुरक्षा मानकों का परीक्षण करने के लिए नए प्रोटोकॉल पेश किए। जबकि भारत के पास अब अपना कार परीक्षण कार्यक्रम, भारत NCAP है, यहां बिक्री पर मौजूद कई कारों का परीक्षण उसके 'भारत के लिए सुरक्षित कारें' अभियान के तहत ग्लोबल न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (ग्लोबल एनसीएपी) द्वारा किया गया है।

 

वीडियो में, जब मंत्री पानी से बाहर निकलने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो एक व्यक्ति उन्हें पीछे से धक्का देता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि दो अन्य उन्हें बाहर खींचने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, इम्ना अलोंग गीली मिट्टी के कारण फिसलती रहती है। मंत्री भी बीच-बीच में रुकते हैं, लेकिन कुछ और कोशिशों के बाद आखिरकार जलाशय से बाहर निकल आते हैं। इसके बाद वह उन लोगों को धन्यवाद देता है जिन्होंने उसकी मदद की। वीडियो को एक्स पर लगभग 9,000 लाइक्स मिले हैं।

यह मंत्री की नवीनतम पोस्ट है जिसमें उन्होंने चिंता के मुद्दों को साझा करने की कोशिश की है लेकिन रचनात्मक तरीके से। दिसंबर 2023 में, उन्होंने बैडमिंटन के दिग्गज प्रकाश पादुकोण से मुलाकात की और अभिनेता दीपिका पादुकोण को स्थानीय रूप से प्राप्त जैविक कद्दू उपहार में दिया था। इम्ना अलोंग ने इस इशारे को फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में बॉलीवुड अभिनेत्री की मस्तानी की भूमिका से जोड़ा, जिसका अर्थ नागालैंड की विशेष सब्जियों की पहचान है। नागालैंड में जैविक कद्दू प्रमुख है।

उसी महीने, मंत्री ने स्कूलों में व्यावहारिक शिक्षा को चित्रित करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रत्येक छात्र को अपने डेस्क पर एक प्रकार की सब्जी रखी हुई दिखाई दे रही थी। जैसे ही शिक्षक उनके पास आते हैं, उन्हें प्रत्येक सब्जी को उसके नाम से पहचानने के लिए कहा जाता है।

संसद के दोनों सदनों में राम मंदिर पर पारित होगा प्रस्ताव, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

CBI के बाद अब ED के रडार पर समीर वानखेड़े, दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

शिवराज सिंह ने की PM मोदी से मुलाकात, मिलेगी अहम जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -