'बागेश्वर बाबा अपने भाई को लेकर कोई पर्चा क्यों नहीं निकलते?', पप्पू यादव ने पूछा सवाल
'बागेश्वर बाबा अपने भाई को लेकर कोई पर्चा क्यों नहीं निकलते?', पप्पू यादव ने पूछा सवाल
Share:

वैशाली: बागेश्वर बाबा के नाम से लोकप्रिय पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कलश यात्रा के साथ धार्मिक आयोजन हनुमंत कथा आरम्भ हो गया है। कल 13 मई को धीरेंद्र शास्त्री बिहार की राजधानी पटना आ रहे हैं। उनके स्वागत की विशाल तैयारी हो चुकी है। इस बीच बागेश्वर बाबा से जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बड़ा सवाल पूछा है। जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो ने पूछा है कि बागेश्वर बाबा अपने भाई को लेकर कोई पर्चा क्यों नहीं निकलते? 

बतहसपतिवार को पप्पू यादव वैशाली गए थे। तभी मीडिया ने बागेश्वर बाबा के पटना में समारोह को लेकर सवाल किया पप्पू यादव इस पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि बाबा जब सब कुछ ठीक करते हैं तो पहले अपने भाई का पर्चा बना दें। उनमें चमत्कार है तो भाई को सुधार दें। यादव ने कहा कि ऐसे बाबाओं को कोर्ट में पेश कर जेल में बंद कर देना चाहिए।

मीडिया से चर्चा करते हुए बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि देश में बहुत गरीबी है। चमत्कार से उन्हें बाबा दूर कर देते। पाकिस्तान एवं चाइना के समस्या को भी वह समाप्त कर देते। आरोप लगाया कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सगे भाई हथियार रखते हैं। उनका पर्चा पहले बना देना चाहिए। पहले घर में चमत्कार दिखाना चाहिए। इससे पहले भी पप्पू यादव धीरेंद्र शास्त्री पर हमला कर चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि इन बाबाओं को चाइना बॉर्डर पर भेज देना चाहिए। बिहार में ऐसे व्यक्तियों का कोई काम नहीं है। जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो का तेवर अभी भी कायम है।

'भाजपा की एजेंट है ED', कोयला और शराब घोटाले की जांच पर भड़के CM बघेल

'शिंदे-फडणवीस के इस्तीफे मांगने की कोई जरूरत नहीं..', उद्धव ठाकरे से अलग सहयोगी अजित पवार का बयान

'हमें सूत्रों ने बताया कि, कर्नाटक चुनाव में साउथ अफ्रीका से मंगाई गई EVM..', कांग्रेस के आरोप पर ECI ने समझाई पूरी प्रक्रिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -