Share:
काजोल ने खोला अपनी 'गोरी स्किन' का राज, फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को लगाई लताड़
काजोल ने खोला अपनी 'गोरी स्किन' का राज, फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को लगाई लताड़

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने करियर के शुरुआत से ही एक से बढ़कर एक हिट मूवी देती चली आ रही हैं। बता दें कि कई बार काजोल लोगों के निशाने पर भी आती है। खासतौर पर अभिनेत्री की स्किनटोन को लेकर बहुत निशाना भी बनाया जाता है। इतना ही नहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स काजोल से यह सवाल तक कर चुके हैं कि वह इतनी गोरी किस तरह से हो गई। इस बात पर अब काजोल ने भी करारा जवाब दे डाला है। अपनी एक पोस्ट के माध्यम से काजोल ट्रोल्स का मुंह बंद करवाने में कामयाब  हो गई। 

काजोल (Kajol) ने अपनी इंस्टाग्रम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा कर ट्रोल्स को अपनी गोरी स्किन का राज बता किया। काजोल अपनी फोटो में मास्क पहने और ब्लैक गॉगल्स लगाए हुए नजाए आ रही है। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "उन सभी के लिए जो मुझसे पूछते रहते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई। #सनब्लॉक्ड #मजबूत एसपीएफ।" काजोल का ट्रोल्स को चुप कराने का यह अंदाज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। बता दें कि काजोल को इस लुक में पहचान पाना भी बहुत मुश्किल है।

पहले भी 'फेयर स्किन' पर बात कर चुकी हैं काजोल: काजोल (Kajol) अपने एक साक्षत्कार में भी 'गोरी स्किन' को लेकर वार्तालाप भी कर चुकी हैं। उन्होंने इस बारे ने बोला था कि "मैंने कोई स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी नहीं करवाई है। मैं केवल सूरज की रोशनी से दूर रही हूं। अपनी जिंदगी के 10 वर्ष मैंने धूप में काम किया था, इसके कारण से मेरी स्किन पर टैनिंग आ गई थी। लेकिन अब मैं सूरज में अधिक काम नहीं करती हूं तो मेरी स्किन भी उसी हिसाब से ढल चुकी है। यह कोई स्किन व्हाइटनिंग सर्जरी का कमाल नहीं है। यह केवल घर पर रहने वाली एक सर्जरी है।"

आखिर किस वजह से 'विक्रम वेधा' और 'भेड़िया' की ओटीटी रिलीज में हो रही देरी

कार्तिक आर्यन ने 'कैरेक्टर ढीला' से जीता फैंस का दिल

'मिस्टर अंधकार राज भास्कर आपका हैं...', साउथ सुपरस्टार पर भड़का विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -