'सावन में P@RN क्यों देखता है नेता लोग?', सुशील मोदी पर पप्पू यादव का पलटवार
'सावन में P@RN क्यों देखता है नेता लोग?', सुशील मोदी पर पप्पू यादव का पलटवार
Share:

पटना: सावन में मटन खाने को लेकर राजद प्रमुख लालू यादव पर सुशील मोदी द्वारा दिया गया बयान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को रास नहीं आया। पप्पू यादव ने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि 'सावन में पोर्न क्यों देखता है नेता लोग? वो नॉनवेज नहीं है?" माल मिलेगा तो छोड़ेंगे'। दरअसल, लालू यादव द्वारा मटन बनाकर राहुल गांधी को खिलाने का वीडियो सामने आने के पश्चात् भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने उन पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ये ऐसे लोग हैं जो सावन में नॉनवेज खाते हैं तथा ऐसी ही बातें भी करते हैं।

इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते पूछे जाने पर पप्पू यादव ने कहा, 'जरा सुशील भाई से पूछें मंगल, बुधवार एवं सावन में इनको माल मिलेगा तो ये छोड़ेंगे, और नेता पोर्न देखना छोड़ते हैं, सावन में पोर्न क्यों देखता है नेता लोग, वो नॉनवेज नहीं है? दारू पीना नॉनवेज नहीं है? सावन में तीन शादी करना नॉनवेज नहीं है? दूसरी जाति को छोटा कहना नॉनवेज नहीं है। सुशील भाई आप अपना मोबाइल जांच करा लीजिए कि पोर्न देखे हैं कि नहीं?' इतना ही नहीं पप्पू यादव ने लालू यादव की आलोचना करने पर सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि ऊंट यदि बैठ भी जाए तो गधे से ऊंचा ही रहेगा। बता दें कि ये पूरा विवाद राजधानी दिल्ली में लालू यादव के द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मटन खिलाए जाने से जुड़ा हुआ है। 

पिछले दिनों एक वीडियो कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें लालू यादव अपनी बेटी मीसा भारती के आवास पर राहुल गांधी की मेजबानी करते दिखाई दिए थे। राहुल गांधी की उपस्थिति में लालू यादव ने उन्हें स्वादिष्ट मटन बनाने की रेसिपी बताई तथा इसके चलते वहां दोनों के बीच राजनीतिक बातें भी हुई। तत्पश्चात, राहुल गांधी ने लालू यादव के साथ बैठकर डिनर भी किया था तथा उनके हाथ का बना मटन अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए भी लेकर गए थे। इसी को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव सावन में भी नॉनवेज खाते हैं तथा ऐसी बातें करते हैं।

CM शिवराज का एक और बड़ा ऐलान, मैहर को घोषित किया जिला

महिलाओं को मिलेगा आरक्षण ? तेलंगाना सीएम KCR की बेटी के कविता ने 47 पार्टियों को लिखा पत्र

इजराइल, ग्रीस और साइप्रस के साथ नया गठजोड़ बनाएगा भारत ! जानिए क्या होंगे इसके लाभ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -