बोल्ड सीन्स के लिए चर्चाओं में रहने वाली तनुश्री दत्ता क्यों हुई इंडस्ट्री से दूर
बोल्ड सीन्स के लिए चर्चाओं में रहने वाली तनुश्री दत्ता क्यों हुई इंडस्ट्री से दूर
Share:

बॉलीवुड की शानदार फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में बोल्ड सीन देकर मशहूर होने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बता दें तनुश्री का जन्म 19 मार्च 1984 को हुआ था। तनुश्री  बहुत वक़्त से फ़िल्मी पर्दे से दूर है लेकिन वह कुछ महीनों पहले ही सुर्ख़ियों में आई थी जब तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

बता दें तनुश्री ने फिल्म आशिक बनाया आपने में इमरान हाश्मी के साथ बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे और इसके बाद से ही उन्होंने अपनी बोल्ड पहचान बना ली थी। तनुश्री ने साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का अवार्ड भी जीता था।साल 2010 में आखिरी बार तनुश्री फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आई थी। फिल्मों से दूर होकर वह हिमालय की परिक्रमा करने चली गई थी। हिमालय यात्रा के साथ-साथ वो कैलाश मानसरोवर और लद्दाख भी भ्रमण के लिए गई थी। इस दौरान तनुश्री ने अपना सिर मुंडवाया था।

हिमालय यात्रा के बाद तनुश्री यूएस रहने चली गई थी। कुछ दिनों पहले ही तनुश्री जब भारत में आई थी तो उन्होंने तबाही मचा दी थी। दरअसल तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत कई और लोगों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जिसके बाद दुनियाभर में उनकी चर्चाएं हो रही थी। इन दिनों तनुश्री विदेश में लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। खैर अब तो फैंस तो तनुश्री के वापिस फिल्मों में लौटने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

कंगना संग दोस्ती को लेकर तापसी ने कही ये बात

राहुल गांधी से लेकर अरविन्द केजरीवाल तक, इन नेताओं ने दी स्वरा-फहद के रिसेप्शन शिरकत

रानी मुखर्जी संग सलमान खान की इस तस्वीर के कारण ट्रेंड होने लगा किक 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -