कंगना संग दोस्ती को लेकर तापसी ने कही ये बात
कंगना संग दोस्ती को लेकर तापसी ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की कैट फाइट के बारें में आज कौन नहीं जानता है। बॉलीवुड की ये दोनों हसीनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे पर टिपप्णी करती दिखाई देती है। कंगना और तापसी के मध्य विवाद की शुरुआत तब हुई जब बहन रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी बोल दिया था। रंगोली के इस बयान पर तापसी पन्नू बुरी तरह से भड़क पड़ी थी। जिसके उपरांत तापसी और रंगोली  के मध्य  ट्विटर पर बहस शुरू हो गई थी। अब इसी बीच तापसी पन्नू ने इस बात पर रिएक्ट किया है कि क्या वह कभी कंगना रनौत से बातचीत करेंगी या नहीं? 

एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस बात पर अपनी राय रखी कि क्या कभी वह कंगना रनौत से वार्तालाप करेंगी या नहीं? तापसी पन्नू ने  बोला है कि उन्हें नहीं पता कि वह कभी कंगना से बात करेंगी या फिर नहीं। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "मुझे थोड़ी प्रॉब्लम है, प्रॉब्लम उसे है, तो उसकी मर्जी।" खबरों का कहना है कि तापसी पन्नू एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फैन रही हैं, ऐसे में जब उन्हें सस्ती कॉपी कहा गया था तो उन्होंने रंगोली का यह कमेंट कॉम्प्लीमेंट के रूप में ही लिया था।

वर्क के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आखिरी बार फिल्म 'ब्लरर' में दिखाई दी थी। OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी-खासी प्रतिक्रिया भी मिल रही थी। अब जल्द ही तापसी पन्नू शाहरुख खान के साथ मूवी 'डंकी' में दिखाई देने वाली है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही ये मूवी इसी वर्ष बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। वहीं कंगना रनौत की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही मूवी 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाली है। कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की जिंदगी पर बनाई जा रही है। इस फिल्म में खुद कंगना ही इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली है।

राहुल गांधी से लेकर अरविन्द केजरीवाल तक, इन नेताओं ने दी स्वरा-फहद के रिसेप्शन शिरकत

रानी मुखर्जी संग सलमान खान की इस तस्वीर के कारण ट्रेंड होने लगा किक 2

इस दिन होगी सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -