रानी मुखर्जी संग सलमान खान की इस तस्वीर के कारण ट्रेंड होने लगा किक 2
रानी मुखर्जी संग सलमान खान की इस तस्वीर के कारण ट्रेंड होने लगा किक 2
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपन स्वैग से प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं। सलमान खान ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी हमेशा दिल जीत लेते हैं। हाल ही में सलमान, रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉरवे के इवेंट पर पहुंचे जहां उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ तस्वीरें क्लिक करवाए। हालांकि कुछ ही देर में रानी और सलमान की तस्वीरें वायरल हो गई एवं ट्विटर पर किक 2 ट्रेंड होने लगा। 

दरअसल सलमान खान और रानी की तस्वीर में सलमान खान के लुक के कारण किक 2 चर्चा में आ गई है। सलमान की जो नयी तस्वीर वायरल हो रही है, उस में सलमान का लुक फ्रेंच बियर्ड वाला है। सलमान बिलकुल उस ही लुक में दिखाई दे रहे हैं, जैसे वो फिल्म किक में दिखाई दिए थे। ऐसे में प्रशंसकों का मानना है कि सलमान खान ने किक 2 की शूटिंग आरम्भ कर दी है या फिर जल्दी ही शुरू कर देंगे। बस इसके बाद से ही ट्विटर पर किक 2 ट्रेंड हो रहा है।

वही बात यदि सलमान खान की करें तो 'दबंग' खान की आगामी फिल्मों के खाते में किसी का भाई किसी की जान, सूरज बड़जात्या संग फिल्म, और नो एंट्री का सीक्वल सम्मिलित है। वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो हाल ही में देखने को मिला है। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को बहुत उम्मीदें हैं तथा कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी। वहीं खबरों में किक 2 भी है, मगर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

शहनाज गिल ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग बोलने लगे 'पंजाब की राखी सावंत'

इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो, एक्ट्रेस से ज्यादा चर्चा में छाए उनके भाई प्रतीक

सत्या को मरने के लिए कहेगी सई, जानिए शो की नई अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -