सिद्धू मूसेवाला के पिता ने क्यों किया मोदी सरकार का समर्थन ? पंजाब की AAP सरकार पर साधा निशाना
सिद्धू मूसेवाला के पिता ने क्यों किया मोदी सरकार का समर्थन ? पंजाब की AAP सरकार पर साधा निशाना
Share:

बठिंडा: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने समाचार चैनलों को केंद्र सरकार द्वारा दी गई नसीहत के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है और उनसे (मीडिया से) गैंगस्टरों और आतंकवादियों के लिए मंच प्रदान न करने का आग्रह किया है। उन्होंने मूसेवाला की हत्या के कथित मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई के वीडियो साक्षात्कारों की व्यापक उपलब्धता पर चिंता जताई, जिन्हें सोशल मीडिया पर 10 मिलियन बार देखा गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, बलकौर ने सवाल किया कि NIA द्वारा जांच के तहत एक गैंगस्टर का महिमामंडन करने और यहां तक कि उसके मुख्यमंत्री बनने की कामना करने वाले पोस्ट को क्यों नहीं हटाया गया, जबकि सिद्धू मूस वाला का SYL गाना 24 घंटे के भीतर इंटरनेट से हटा दिया गया था। मनसा के पास मूसा गांव में सिंगर मूसेवाला के आवास के बाहर एकत्र उनके प्रशंसकों को संबोधित करते हुए, बलकौर ने पंजाब में मार्च में हुए इंटरनेट ब्लैकआउट से संबंधित एक कलात्मक टुकड़ा साझा करने के लिए कनाडा स्थित भारतीय गायक-रैपर शुभ को राष्ट्र-विरोधी करार देने पर भी सवाल उठाया।

बलकौर ने राज्य की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि, ''मेरे बेटे की दुखद मौत को 483 दिन हो गए हैं और इस दौरान, न्याय सुनिश्चित करने या जांच करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई राज्य की जेलों में कैद होने के दौरान साक्षात्कार कैसे दे पा रहे हैं। इस सरकार पर से हमारा भरोसा उठ गया है, लेकिन न्यायपालिका पर हमारा भरोसा कायम है। ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार ने कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने पर अपनी पकड़ खो दी है, हत्याएं आम होती जा रही हैं।''

शुभ को सिधू मूसेवाला की टीम का समर्थन:- 

बता दें कि, खालिस्तानी समूहों का समर्थन करने और भारत का विकृत नक्शा साझा करने के आरोपों के कारण कनाडाई गायक शुभ (शुभनीत सिंह) का भारत दौरा रद्द होने के बाद, दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की टीम ने उनके लिए अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था। मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में, टीम ने शुभ के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त की थी, जिसे सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर खालिस्तानी तत्वों के साथ कथित जुड़ाव पर तीव्र प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा है।

पोस्ट में कहा गया था कि, 'सिद्धू ने लगातार अपने लोगों की वकालत की, लेकिन बिना किसी ठोस सबूत के गलत तरीके से उन्हें आतंकवादी करार दिया गया। दुर्भाग्य से, शुभ खुद को ऐसी ही स्थिति में पाता है। अच्छे इरादों के साथ साझा की गई एक एकल इंस्टाग्राम कहानी ने अप्रत्याशित रूप से राष्ट्रीय शत्रुता की लहर पैदा कर दी। इससे यह सवाल उठता है कि अल्पसंख्यक समुदायों के कलाकारों को अक्सर ऐसी प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना क्यों करना पड़ता है, चाहे उत्पीड़न या दमन के माध्यम से। संगीत जाति और धर्म की बाधाओं से परे है। इस स्थायी दुश्मनी के कारण हमने सिद्धू को खो दिया। यह सिलसिला कब ख़त्म होगा?'

'कांग्रेस जंग लगा लोहा है, जो बारिश में रखे-रखे खत्म हो जाता है', विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी

'विकसित भारत के लिए MP का विकसित होना आवश्यक है', भोपाल में बोले PM मोदी

'भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने का मिशन..', केरल में PFI के 12 ठिकानों कर ED की रेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -