CDS बिपिन रावत की मौत पर नीलगिरी क्यों नहीं आए पीएम मोदी ? DMK सांसद ए राजा ने दागे सवाल
CDS बिपिन रावत की मौत पर नीलगिरी क्यों नहीं आए पीएम मोदी ? DMK सांसद ए राजा ने दागे सवाल
Share:

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए DMK सांसद ए राजा ने कहा कि प्रधानमंत्री भाजपा के लिए वोट मांगने के लिए नीलगिरी आ रहे हैं, लेकिन देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत की हेलीकाप्टर क्रैश में मृत्यु के बाद एक बार भी निर्वाचन क्षेत्र का दौरा नहीं किया। ए राजा, जिन्हें द्रमुक द्वारा नीलगिरी से फिर से नामांकित किया गया है, ने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन दुर्घटनास्थल पर पहुंचे थे और उन्होंने जनरल रावत, उनकी पत्नी और विमान में सवार 11 अन्य रक्षा कर्मियों के प्रति सम्मान व्यक्त किया था।

बुधवार को नीलगिरी में प्रचार करते हुए DMK नेता ने कहा कि, "सेना के प्रमुख की मृत्यु यहीं हुई। क्या प्रधान मंत्री या रक्षा मंत्री यहां आए थे? मैं आपको (पीएम मोदी) चुनौती देता हूं। जब बिपिन रावत की यहां मृत्यु हुई तो आपके पास दिल्ली में कौन सा महत्वपूर्ण काम था? क्या आप किसी विदेशी भूमि पर थे ? नहीं, लेकिन यह सीएम एमके स्टालिन थे जो यहां पहुंचे और अपना सम्मान व्यक्त किया। यह दावा न करें कि हम हिंदी नहीं बोलते हैं। मोदी को हमें देशभक्ति नहीं सिखानी है।'' 

उल्लेखनीय है कि, तत्कालीन चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य लोग वायु सेना के एमआई-17वी5 हेलिकॉप्टर में सवार थे, जब यह 8 दिसंबर, 2021 को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। अपने भाषण में राजा ने आगे कहा कि भाजपा की देशभक्ति एक "विशेष धर्म" और "भाषा" के लिए है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु इस तरह की देशभक्ति का समर्थन नहीं करेगा। तमिलनाडु में 39 लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल, 2024 को एक ही चरण में मतदान होगा।

आंध्र में दुखद सड़क हादसा, ट्रक और वैन की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 10 घायल

जेल में भी सीएम बने रहेंगे केजरीवाल, पद से हटाने की मांग वाली याचिका हाई कोर्ट में ख़ारिज

जानिये इस सुपरस्टार मल्टीटैलेंटेड कॉमेडियन की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -