Twitter हेडक्वार्टर में 'वॉश बेसिन' लेकर क्यों पहुंचे एलन मस्क ?
Twitter हेडक्वार्टर में 'वॉश बेसिन' लेकर क्यों पहुंचे एलन मस्क ?
Share:

वाशिंगटन: विश्व के सबसे रईस व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) बीते दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कंपनी ट्विटर के मुख्यालय पहुंचे। मगर जिस प्रकार से मस्क ने ट्विटर के दफ्तर में एंट्री मारी, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। मस्क ने खुद फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर के हेडक्वार्टर पहुंचने का अपना वीडियो ट्वीट किया है। मस्क 44 बिलियन डॉलर वाले ट्विटर डील को क्लोज करने में लगे हुए हैं। बता दें कि एलन मस्क ने इस साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी। हालांकि, उन्होंने फिर डील को होल्ड कर दिया था। अब वो इस डील को क्लोज करने पर कार्य कर रहे हैं 

 

एलन मस्क ने ट्विटर के हेडक्वार्टर में पहुंचने का अपना वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपने हाथों में सिंक लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। वो हाथों में  सिंक उठाकर दफ्तर में दाखिल होते हैं। उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है कि, 'Entering Twitter HQ – let that sink in!। एलन मस्क ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो में 'चीफ ट्वीट' लिखकर इस बात के संकेत दिए हैं कि Twitter के अगले मालिक वही होंगे। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने इस डील से संबंधित लोगों का हवाला देते हुए बताया है कि बैंकों ने Musk के ट्विटर पर अधिग्रहण के लिए 13 बिलियन डॉलर की रकम भेजने की शुरुआत कर दी है।

बता दें कि एलन मस्क ने इस साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी।  उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के भाव से 44 अरब डॉलर में खरीदने की पेशकश की थी। मगर, तब स्पैम और फेक अकाउंट्स के कारण उन्होंने उस डील को ही होल्ड पर रख दिया था। मई की शुरुआत में SEC फाइलिंग में ट्विटर ने कहा था कि उनके प्लेटफॉर्म पर केवल 5 फीसद ही स्पैम अकाउंट हैं। इसी बात को लेकर Twitter और मस्क के बीच मतभेद शुरू हुआ था। इसके बाद 8 जुलाई को मस्क ने डील तोड़ने का फैसला लिया। मगर फिर अक्टूबर महीने की शुरुआत में उन्होंने अपना रुख बदला और फिर से डील को पूरी करने के लिए तैयार हो गए।

कल बंद रहेगा शेयर बाजार, फिर भी 1 घंटे होगी ट्रेडिंग

धनतेरस पर एक झटके में इतना सस्ता हो गया सोना, जल्द खरीदें

SBI ने अपने कस्टमर्स को दिया दिवाली गिफ्ट, अब ग्राहकों को मिलेगा ये लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -