दिल्ली में क्यों लगे सीएम केजरीवाल के 'राजमहल' के पोस्टर ?
दिल्ली में क्यों लगे सीएम केजरीवाल के 'राजमहल' के पोस्टर ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के बंगले को लेकर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. इस बंगले के रिन्यूएशन के नाम पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने पर मुख्य विपक्षी दल भाजपा लगातार सीएम केजरीवाल को घेरने का प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में भाजपा ने अब केजरीवाल का एक पोस्टर भी जारी किया है. फिल्मी पोस्टर की तर्ज पर बनाए गए इस पोस्टर में दिल्ली भाजपा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा है कि ये एक कॉमन आदमी के 45 करोड़ वाले राजमहल की सत्यकथा है.

 

पोस्टर में भाजपा ने शाही अंदाज में सीएम केजरीवाल की फोटो लगाई है. नीचे लिखा है कि इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरविंद केजरीवाल हैं. बता दें कि दिल्ली में AAP और भाजपा के बीच बहुत समय से पोस्टर वार चल रहा है. बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने हाल ही में अपने सरकारी आवास का पुर्ननिर्माण कराया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें कुल 45 करोड़ रुपये का खर्च आया है. इस सरकारी पैसे से जहां केजरीवाल के बंगले में वियतनाम के मार्बल मंगाकर लगाए गए हैं, वहीं इंटीरियर डेकोरेशन के नाम पर महंगी टाइल्स, महंगे पर्दे आदि का उपयोग किया गया है. 

इस मुद्दे को लेकर दिल्ली भाजपा लगातार केजरीवाल पर हमलावर है और इसी कड़ी में भाजपा ने केजरीवाल को घेरने के लिए पोस्टर जारी किया है. दिल्ली भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने देश की राजधानी दिल्ली में जगह-जगह इस प्रकार के होर्डिंग्स और पोस्टर लगवा दिए हैं. इसमें सीएम केजरीवाल के सरकारी आवास को शीश महल बताकर तंज कसा गया है. 

पहलवानों के समर्थन में उतरीं प्रियंका वाड्रा, बोलीं- पद से इस्तीफा दें ब्रजभूषण सिंह

मुस्लिम युवाओं को आतंकी बनने के लिए पाकिस्तान भेजते थे अतीक-अशरफ! बदले में मिलते थे हथियार

बुजुर्ग यात्रियों को पहले की तरह रेल टिकट में मिलेगी छूट ? सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -