गर्लफ्रेंड के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक, यूजर्स बोले- 'लव के लिए कुछ भी करेगा'
गर्लफ्रेंड के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक, यूजर्स बोले- 'लव के लिए कुछ भी करेगा'
Share:

कुछ दिनों से इंडस्ट्री के मशहूर कपल रहे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बाद अब इस लिस्ट में ऋतिक रोशन और सबा का नाम जुड़ गया है। जी दरअसल बीते दिनों अर्जुन-मलाइका ने पेरिस में रोमांटिक वेकेशन मनाया और अब उनके बाद ऋतिक रोशन और सबा भी पेरिस चले गए हैं। हाल ही में सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत स्पष्ट तस्वीर साझा की। आप देख सकते हैं कैप्शन में वह स्पष्ट करती हैं कि यह सेल्फी नहीं है और उनके सामने का प्याला भी उनके लिए नहीं है। लेकिन, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि कैमरे के पीछे ऋतिक रोशन थे, और उन्होंने सबा को खूबसूरती से फ्रेम में कैद किया।

जी हाँ और कैप्शन में सबा ने लिखा है, “नॉट ए सेल्फी, नॉट माई कॉफी: इमेज बाय @hrithikroshan।” इस तस्वीर को देख ऋतिक की चचेरी बहन, पश्मीना रोशन ने एक टिप्पणी की है। जी दरअसल उन्होंने लिखा, “तुम बहुत खूबसूरत हो।” वहीं कई अन्य लोगों ने भी अच्छी टिप्पणियां कीं है। सबा की एक दोस्त ने लिखा, “तुम तो हो ही कमाल की, लेकिन फोटोग्राफर को भी पूरे मार्क्स, मिस यू सब्जी @sabazad” इसके अलावा ‘ब्यूटी’ और ‘आकर्षक’ जैसे कमेंट भी देखने को मिले। कई फैंस ने भी तस्वीर को खूब पसंद किया।

एक यूजर ने लिखा, “आप अंदर और बाहर सुंदर हैं।” वहीं एक अन्य ने मजाक में कहा, “हैट्स ऑफ यू……।।मेरा मतलब है ऋतिक रोशन को फोटोग्राफर रखना…।।सब कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है लव के लिए कुछ भी करेगा” इसके अलावा एक अन्य ने ऋतिक की प्रशंसा की और लिखा, “हमारे महान फोटोग्राफर @ ऋतिक रोशन, आप कुछ भी कर सकते हैं !?” आपको बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि सबा और ऋतिक पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं काम के बारे में बात करें तो जल्द आप ऋतिक को फिल्म विक्रम-वेधा में देखने वाले हैं।

चोरी-छिपे किस एक्ट्रेस की तस्वीरें देखते हैं आलिया-रणवीर, खुद किया खुलासा

आलिया-रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया सुहागरात पर क्या किया?

'हिंदू डरपोक 'कुत्ता है, 12000 साल के लिए नर्क में सड़ेगा', जानिए ऐसा क्यों बोले कालीचरण महाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -