आखिर क्यों निया को लोग कह रहे उर्फी की बहन
आखिर क्यों निया को लोग कह रहे उर्फी की बहन
Share:

अभिनेत्री निया शर्मा हाल ही में इंडियन टेली अवॉर्ड्स के दौरान अतरंगी आउटफिट में दिखाई दी। उन्होंने हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी और एक स्कार्फ शेप्ड टॉप पहनी थी जो पूरी तरह बैकलेस थी। निया शर्मा का यह लुक सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए है। अभिनेत्री को उनके इस लुक के लिए सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें उर्फी जावेद से इंस्पायर बता रहे हैंभी कह रहे है।

निया ने उर्फी जावेद को किया कॉपी?: एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- उर्फी की वजह से अब हर कोई यही सब ट्राय भी कर रहे है। पहले ऐसी ड्रेसेज सिर्फ मूवीज में अभिनेत्रियां पहनती थीं, लेकिन अब इन लोगों ने रोज पहननी शुरू कर दी हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- हर कोई अब उर्फी जैसी क्यों दिखने लग गई है? किसी ने इस ड्रेस की बनावट पर कमेंट किया तो किसी ने ऐसी ड्रेस पहनने के लिए निया शर्मा को लताड़ लगा दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोगों ने निया को बताया उर्फी पार्ट-2: एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि इस तरह के बकवास कपड़े क्यों फैशन में गिने जाते हैं जा रहे है। यह सिर्फ ऐसा लग रहा है जैसे एक कपड़ा लेकर लपेट लिया है। बहुत से लोगों ने निया शर्मा को उर्फी पार्ट-2 बता दिया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद को उर्फी जावेद की बहन भी कहा है।

LENSA AI आर्ट ट्रेंड से जुड़ीं दीपिका, सामने आई अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर

जल्द ही टीवी पर शुरू होने जा रहा अब तक का सबसे बड़ा क्विज शो

मारे थप्पड़, थूक चटवाया और प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब! चोरी के आरोप में तालिबानी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -