LENSA AI आर्ट ट्रेंड से जुड़ीं दीपिका, सामने आई अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर
LENSA AI आर्ट ट्रेंड से जुड़ीं दीपिका, सामने आई अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर
Share:

Lensa AI आर्ट ट्रेंड, जो इंस्टाग्राम पर तूफान लेकर आ रहा है, लगता है यह दीपिका पादुकोण तक भी पहुंच गया है। बीते रविवार को,बी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने AI अवतारों की कुछ फोटोज साझा कर दी है, जो फैंस को खूब पसंद आने लगी है। उनके अनूठे और नए रूप ने फैंस को यह सुझाव दे दिया है कि वह अपनी आने वाले प्रोजेक्टस के लिए इनमें से कुछ का इस्तेमाल कर सकती हैं। बीते रविवार को, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया इसमें लोकप्रिय Lensa ऐप का इस्तेमाल करके बनाए गए अवतार भी दिखाए जा रहे है। दीपिका ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा "मेरे पास वे सब हैं ... धन्यवाद! आपका पसंदीदा कौन सा है ?!

दूसरी फोटोज  पर अधिकतर लोगों का ध्यान अटक गया है क्यूंकी इसमें दीपिका अपने छोटे कटे बालों के साथ, नीले और सफेद रंग का स्पेस सूट पहने हुए दिखाई दे रहे है। वह तस्वीर में एक एस्ट्रोनॉट दिख रही है। यूजर्स के लिए यूनिक अवतार बनाने के लिए Lensa AI ऐप का इस्तेमाल करके चित्रों को बनाया गया था। उनके एक फैन ने लिखा, "हर रूप में एक देवी।" एक अन्य ने लिखा था, "भविष्य में आपको अगली SciFi फिल्म करने की आवश्यकता है!"

बीते एक सप्ताह में, Lensa दुनिया भर में लाखों यूजर्स के साथ बहुत लोकप्रिय हो गया है, जिसमें कई सेलेब्स भी शामिल हैं, ऐप का इस्तेमाल करके खुद के AI-जेनरेट किए गए अवतार बना रहे है और उन्हें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। ऐप को विवादों का भी सामना करना पड़ा है।

दीपिका फिलहाल अपनी अगली मूवी ‘पठान’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 4 वर्ष में शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित बताया जा रहा है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दीपिका और शाहरुख पर फिल्माया गया इसका पहला गाना ‘बेशरम रंग’ सोमवार को रिलीज हो चुका है।

फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में पापा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई दी बेटी

पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, टली सुनवाई

आखिर क्यों मीरा ने मारा ईशान को थप्पड़, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -