इस वजह से आयुष और अर्पिता ने रखे अपने बच्चों के मुस्लिम नाम
इस वजह से आयुष और अर्पिता ने रखे अपने बच्चों के मुस्लिम नाम
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने घर के कुछ लोगों के साथ पनवेल हॉउस में हैं. वहीं आपको तो पता ही होगा कि उनकी बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी की है और आयुष और अर्पिता के दो बच्चे भी हैं. जी दरअसल उनके बेटे का नाम आहिल और बेटी का नाम आयत है और आयत को अर्पिता ने बीते साल 27 दिसबंर को जन्म दिया था.

ऐसे में हाल ही में आयुष ने अपने बच्चों के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्होंने आखिर क्यों अपने बच्चों का मुस्लिम नाम रखा. जी दरअसल बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने कहा, 'मैं और अर्पिता धर्मनिरपेक्ष रिश्ते पर विश्वास रखते हैं. इसलिए हम दोनों ने तय किया कि हम अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम और उपनाम हिंदू रखेंगे.''

इसी के साथ बच्चों के नाम को लेकर बात करते हुए आयुष ने कहा, ''हमने तय किया था कि, हम सभी का नाम अक्षर ए (A) से रखेंगे. एक बार मैं लंदन के लिए सफर कर रहा था, उस दौरान मुझे एक शख्स मिला जिसका नाम आहिल था. उसका नाम मुझे काफी अलग लगा और फिर मैंने आहिल के नाम का मतलब ढूंढा.'' वहीं आयुष शर्मा ने आहिल के नाम का फारसी में मतलब राजकुमार बताया. आप सभी को यह भी बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी. वहीं दोनों की शादी को 6 साल हो गए हैं और दोनों अपने जीवन में बहुत खुश हैं.

इस वजह से हुई रणजीत की मौत, भाई ने किया चौकाने वाला खुलासा

अगले साल रिलीज होगी यह फिल्म, करना होगा लम्बा इंतज़ार

पुराने दिनों में खोए बिग बी, जमीन पर बैठकर देखी थी शोले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -